scriptकर्ज चुकाने के लिए चला एटीएम लूटने | man arrested for trying to theft in atm | Patrika News
चेन्नई

कर्ज चुकाने के लिए चला एटीएम लूटने

कर्ज चुकानेे के लिए एटीएम में चोरी करने की कोशिश की लेकिन अपने मंसूबे में कामयाब नहीं हो सका युवक, पेट्रोलिंग पुलिस ने धर दबोचा

चेन्नईJul 03, 2019 / 07:48 pm

MAGAN DARMOLA

Petroling Police

कर्ज चुकाने के लिए चला एटीएम लूटने

चेन्नई. वेलचेरी के राष्ट्रीकृत बैंक के एक एटीएम सेंटर में तोडफ़ोड करने वाले युवक को पुलिस ने पकड़ लिया और उसके खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि आरोपी कर्ज के बोझ में डूबा हुआ है। कर्ज चुकानेे के लिए उसने एटीएम में चोरी करने की कोशिश की लेकिन अपने मंसूबे में कामयाब नहीं हो सका। आरोपी का नाम राजकुमार (२८) है। वह वेलचेरी का रहने वाला है और पेशे से वेल्डर है।

पुलिस के मुताबिक वेलचेरी के १०० फीट इलाके में मंगलवार अलसुबह एसबीआई बैंक के एटीएम में एक युवक बुर्का पहनकर घुसा और तोडफ़ोड़ करने लगा। काफी देर तक वह एटीएम कियोस्क के अंदर था। वह मशीन तोडऩे का प्रयास कर रहा था। उसी दौरान वेलचेरी पेट्रोलिंग टीम गश्त दे रही थी। एटीएम के सामने बाइक खड़ी देख पुलिस को संदेह हुआ। जब काफी देर तक एटीएम से कोई बाहर नहीं आया तो पुलिसकर्मी एटीएम की तरफ गए। पुलिसकर्मियोंं को आते देख वह भाग गया। पुलिसकर्मियों ने उसका पीछा किया और पकड़कर थाने ले गए।

पूछताछ में उसने पुलिस को बताया कि उसके ऊपर बहुत कर्जा है और आए दिन कर्जदार उससे पैसे मांगने आते हैं। उनके ताने सुन-सुनकर वह परेशान हो गया इसलिए उसने एटीएम में चोरी कर उधार चुकाने का फैसला किया और बुर्का पहनकर एटीएम कियोस्क के अंदर आया ताकि सीसीटीवी में भी कैद न हो सके।

Home / Chennai / कर्ज चुकाने के लिए चला एटीएम लूटने

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो