सुपरमार्केट में नकली नोट चलाने की कोशिश

सुपरमार्केट में नकली नोट चलाने की कोशिश

Purushotham Reddy | Publish: Sep, 06 2018 08:57:54 PM (IST) | Updated: Sep, 06 2018 08:57:55 PM (IST) Chennai, Tamil Nadu, India

एक व्यक्ति को पकड़ा
घर में नकली नोट, कम्प्यूटर व मशीन मिली

चेन्नई.

महानगर पुलिस ने सुपर मार्केट में ५०० रुपए का नकली नोट चलाने के आरोप में एक शख्स को गिरफ्तार किया है। वह ओल्ड पेरंगलत्तूर में एक सुपर मार्के ट में पांच सौ रुपए का नकली नोट चलाने की कोशिश कर रहा था तभी पकड़ा गया। पुलिस ने बताया कि प्रकाश (३५) नामक यह युवक मूल रूप से कोयम्बत्तूर का रहने वाला है और तीन महीने पहले ही वह चेन्नई आया एवं ताम्बरम में वरदराजपुरम में रहता है।


सूत्रों ने बताया कि मंगलवार रात वह एक महिला के साथ सुपर मार्केट में सामान खरीदने गया था। वहां ६०० रुपए का सामान खरीदने के बाद पांच सौ रुपए के दो नोट काउंटर पर बैठे कर्मचारी को थमा दिए। नोट का रंग (टेक्चर) देखकर कर्मचारी को संदेह हुआ। ध्यान से देखा तो दोनों नोटों के सीरियल नम्बर भी एक ही थे। उसने प्रबंधक को सूचित कर दिया।

सुपर मार्केट में हलचल होते देख महिला भाग गई लेकिन प्रकाश को वहां मौजूद कर्मचारियों ने पकड़कर स्थानीय पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर प्रकाश के घर की तलाशी ली तो वहां ५०० और २००० रुपए के नकली नोट मिले। इसके अलावा वहां कम्प्यूटर और प्रिंटिंग मशीन भी मिली। सभी को जब्त कर लिया। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से महिला की तलाश शुरू कर दी है।

Ad Block is Banned