प्रचार में खूब थिरके Minister, अब हो रहे ट्रोल

प्रत्यक्षदर्शियों ने बनाया video, सोशल मीडिया पर हो रहा viral

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पर्यावरण मंत्री K. C. Karuppannan की खूब हो रही खिंचाई

By: MAGAN DARMOLA

Published: 17 Oct 2019, 05:33 PM IST

विल्लुपुरम. जिले के विक्रवांडी विधानसभा क्षेत्र में उपचुनाव Bye election के प्रचार के वक्त सोमवार को नाचने वाले पर्यावरण मंत्री के. सी. करुप्पन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद उनकी खूब खिंचाई हो रही है। मंत्री पार्टी प्रत्याशी मुत्तमिलसेल्वन के समर्थन में प्रचार करते हुए नाचे थे। प्रत्यक्षदर्शियों ने इसका वीडियो भी लिया और सोशल मीडिया social media पर पोस्ट होने के बाद अब वे ट्रोल Trolling हो रहे हैं।

लोगों ने प्रतिक्रिया दी कि मंत्री वोट बटोरने के लिए नाच रहे हैं जबकि डेंगू संक्रमण Dengue infection से लोग मर रहे हैं। मंत्री करुप्पन ने २०१७ में नोयल नदी में उठ रहे झाग को लेकर हास्यास्पद बयान दिया था कि लोगों के बड़ी संख्या में साबुन लगाकर नहाने से ऐसा हो रहा है।

  • सीएम ने डीएमके पर साधा निशाना

इस बीच विक्रवांडी में चुनाव प्रचार करते हुए बुधवार को मुख्यमंत्री ईके पलनीस्वामी ek palaniswami ने डीएमके DMK पर निशाना साधा कि लोकसभा चुनाव Lok Sabha Elections के वक्त फसल कर्जा और महिलाओं के गहने ऋण माफ करने का झूठा वादा कर जीत हासिल की थी लेकिन अब जनता जाग चुकी है। सीएम ने पार्टी प्रत्याशी मुत्तमिलसेल्वन को जिताने की अपील की।

Show More
MAGAN DARMOLA
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned