scriptमंत्री 2 फरवरी को बिजली यूनियन के नेताओं से करेंगे मुलाकात | Minister to meet EB union leaders | Patrika News
चेन्नई

मंत्री 2 फरवरी को बिजली यूनियन के नेताओं से करेंगे मुलाकात

राज्य के बिजली मंत्री पी. तंगमणि आउटसोर्सिंग समेत अन्य मांगों पर विचार विमर्श करने के लिए आगामी 2 फरवरी को ताजेडको के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ ट्रेड यूनियनों के प्रतिनिधियों

चेन्नईJan 25, 2021 / 04:13 pm

Vishal Kesharwani

मंत्री 2 फरवरी को बिजली यूनियन के नेताओं से करेंगे मुलाकात

मंत्री 2 फरवरी को बिजली यूनियन के नेताओं से करेंगे मुलाकात


चेन्नई. राज्य के बिजली मंत्री पी. तंगमणि आउटसोर्सिंग समेत अन्य मांगों पर विचार विमर्श करने के लिए आगामी 2 फरवरी को ताजेडको के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ ट्रेड यूनियनों के प्रतिनिधियों से मुलाकात करेंगे। मंत्री प्रतिनिधियों द्वारा विद्युत अधिनियम के प्रस्तावित संशोधन, डिस्कॉम के निजीकरण और तीन कृषि कानूनों को निरस्त करने की मांग के विरोध में 3 फरवरी को प्रस्तावित टोकन हड़ताल के एक दिन पहले प्रतिनिधियों से मुलाकात करेंगे।

 

प्रस्तावित हड़ताल बिजली कर्मचारियों और इंजीनियरों की राष्ट्रीय समन्वय समिति द्वारा एक देशव्यापी आंदोलन का हिस्सा है। ट्रेड यूनियन के सदस्यों ने बताया कि गत 22 जनवरी को राज्य सचिवालय में बिजली मंत्री से मुलाकात कर अपनी मांगों की एक सूची प्रदान की गई थी। मंत्री ने हमारी सभी मांगों को सुना था और 2 फरवरी को तांजेडको मुख्यालय में बैठक कर मांगों का हल निकालने का वादा किया था। प्रस्तावित हड़ताल बिजली कर्मचारियों और इंजीनियरों की राष्ट्रीय समन्वय समिति द्वारा एक देशव्यापी आंदोलन का हिस्सा है।

Home / Chennai / मंत्री 2 फरवरी को बिजली यूनियन के नेताओं से करेंगे मुलाकात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो