scriptप्रोफेसर हुए कोरोना संक्रमित, तीन दिन तक बंद रहेगा एमकेयू विवि | MKU To Remain Closed For3 Days After Staff Tests Covid-19 Positive | Patrika News
चेन्नई

प्रोफेसर हुए कोरोना संक्रमित, तीन दिन तक बंद रहेगा एमकेयू विवि

– मदुरै कामराज विश्वविद्यालय का मामला
 

चेन्नईFeb 20, 2021 / 06:20 pm

PURUSHOTTAM REDDY

MKU To Remain Closed For 3 Days After Staff Tests Covid-19 Positive

MKU To Remain Closed For 3 Days After Staff Tests Covid-19 Positive

मदुरै.

मदुरै कामराज विश्वविद्यालय के एक प्रोफेसर के कोरोना संक्रमित होने के बाद इसके कार्यालय को तीन दिन तक सेनेटाइज करने के लिए बंद रखा जाएगा। शनिवार को प्रोफेसर के कोरोना के चपेट में आने की पुष्टि हुई। प्रबंधन ने सभी विभागों को सर्कुलर जारी कर कहा कि संक्रमित प्रोफेसर के संपर्क में आने वाले सभी कर्मचारी खुद को क्वारंटाइन कर लें या फिर कोरोना का टेस्ट करा लें।

विश्वविद्यालय के अधिकारियोंं के अनुसार प्रोफेसर के संक्रमित होने के बाद इमारत के अंदर सेनेटाइज का काम शुरू होगा। इसलिए अगले तीन दिन तक विश्वविद्यालय बंद रहेगा। यह पहली बार नहीं जब कर्मचारियों के कोरोना संक्रमित होने के बाद विश्वविद्यालय को बंद रखा गया हो, अबतक ऐसा तीन बार हो चुका है।

कोरोना वायरस का संक्रमण के बावजूद भी राज्य में स्कूल-कॉलेजों को खोलने का सिलसिला शुरू हो गया है। इस दौरान प्रशासन ने अपील की है कि कोविड—19 गाइडलाइंस का पालन जरूर करें। मास्क लगाएं, दो गज की दूरी बनाकर रखें और हाथों को नियमित समय पर धोते रहें, सैनेटाइजर का इस्तेमाल करें।

Home / Chennai / प्रोफेसर हुए कोरोना संक्रमित, तीन दिन तक बंद रहेगा एमकेयू विवि

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो