script१६ हजार से अधिक ज्वर शिविर लगाए : कामराज | More than 14 thousand fever camps: Kamaraj | Patrika News
चेन्नई

१६ हजार से अधिक ज्वर शिविर लगाए : कामराज

खाद्य मंत्री आर. कामराज का कहना है कि महानगर के सभी १५ जोन में लगाए गए १६ हजार से अधिक ज्वर जांच शिविर का एक लाख से अधिक लोगों का लाभ मिला है।

चेन्नईJul 13, 2020 / 09:02 pm

Vishal Kesharwani

१६ हजार से अधिक ज्वर शिविर लगाए : कामराज

१६ हजार से अधिक ज्वर शिविर लगाए : कामराज


– एक लाख से अधिक लोगों की जांच
चेन्नई. खाद्य मंत्री आर. कामराज का कहना है कि महानगर के सभी १५ जोन में लगाए गए १६ हजार से अधिक ज्वर जांच शिविर का एक लाख से अधिक लोगों का लाभ मिला है। मंत्री ने सोमवार को तैनाम्पेट और अण्णा नगर जोन में चल रहे स्वास्थ्य जांच शिविरों का मुआयना तथा कुछ गलियों में कोविड-१९ संक्रमण रोकने के लिए किए जा रहे उपायों की समीक्षा की। मंत्री तैनाम्पेट के ट्रस्टपुरम और गंगाराम गार्डन भी गए। इन दोनों इलाकों को कंटेनमेंट जोन में रखा गया है। शिवनकोईल स्ट्रीट के दुकानदारों व सब्जी विक्रेताओं से बात में उन्होंने कहा कि अगर कोई ग्राहक बिना मास्क पहने आता है तो उसे भीतर नहीं आने दें।

 


पत्रकारों से वार्ता में उन्होंने कहा कि महानगर में १६ हजार १०६ बुखार जांच शिविर लगाए गए जिनके माध्यम से १ लाख ८ हजार ८०५ लोगों की जांच हुई। इनमें बुखार, कफ और खांसी के लक्षण वाले मरीजों की संख्या ५० हजार ७३० थी इनमें से ४६ हजार २२७ लोगों की कोविड-१९ जांच हुई। इन शिविरों से कोरोना मरीजों की पहचान करने में आसानी हुई है। तैनाम्पेट जोन में ७५२ गलियां है और १२८३ घरों को आइसोलेट किया है। खाद्य मंत्री ने कहा कि तमिलनाडु में ही २.२ करोड़ राशनकार्ड धारकों को मुफ्त चावल, शक्कर और खाद्य तेल का वितरण किया जा रहा है।

Home / Chennai / १६ हजार से अधिक ज्वर शिविर लगाए : कामराज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो