scriptधोनी आईपीएल के लिए खेलते रहेंगे: श्रीनिवासन | MS Dhoni to-captain-chennai-super-kings-in-ipl-2020 | Patrika News
चेन्नई

धोनी आईपीएल के लिए खेलते रहेंगे: श्रीनिवासन

हाल ही में बीसीसीआई की कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट से बाहर होने के बाद महेन्द्र सिंह धोनी के क्रिकेट करियर को लेकर कई सवाल खड़े किए जा रहे हैं।

चेन्नईJan 19, 2020 / 05:40 pm

PURUSHOTTAM REDDY

MS Dhoni to-captain-chennai-super-kings-in-ipl-2020

MS Dhoni to-captain-chennai-super-kings-in-ipl-2020

चेन्नई.

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी इस साल (2020) आईपीएल सीजन 13 में खेलते नजर आएंगे। हाल ही में बीसीसीआई की कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट से बाहर होने के बाद महेन्द्र सिंह धोनी के क्रिकेट करियर को लेकर कई सवाल खड़े किए जा रहे हैं।

अब तक कहा जा रहा था कि धोनी आईपीएल के इस सीजन में नजर नहीं आएंगे। इस बीच भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष एन. श्रीनिवासन ने कहा है कि इसमें कोई संदेह नहीं है कि चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) फ्रेंचाइजी भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को 2021 में भी रिटेन करेगी।

यहां तक कि एन श्रीनिवासन ने ये भी कहा है कि धोनी भले ही टीम इंडिया के लिए खेलें या न खेलें, लेकिन सीएसके उनके साथ बनी रहेगी।

चेन्नई सुपर किंग्स का मालिकाना हक रखने वाली इंडिया सीमेंट्स के निदेशक एन. श्रीनिवासन ने साफ कर दिया है कि धोनी 2021 के लिए होने वाली नीलामी हिस्सा लेंगे क्योंकि फे्रंचाइजी ने उन्हें रिटेन करने का फैसला किया है।

श्रीनिवासन ने इंडिया सीमेंट्स के एक इवेंट में कहा, लोग कह रहे हैं कि वह कब रिटायर होंगे। वह कितने समय तक खेलेंगे। वह खेलते रहेंगे। मैं आपको आश्वस्त करना चाहता हूं। वह अगले साल भी खेलेंगे और आईपीएल की नीलामी में जाएंगे। मैं आपको बताना चाहता हूं कि उन्हें रिटेन किया जाएगा। तो फिर किसी के दिमाग में किसी प्रकार की शंका नहीं रहनी चाहिए।

Home / Chennai / धोनी आईपीएल के लिए खेलते रहेंगे: श्रीनिवासन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो