scriptदक्षिण भारत में अपना कारोबार तेजी से बढ़ाना चाहती है मसल एंड स्ट्रेन्थ इंडिया | Muscle Strength India will expand business in south india | Patrika News
चेन्नई

दक्षिण भारत में अपना कारोबार तेजी से बढ़ाना चाहती है मसल एंड स्ट्रेन्थ इंडिया

– इस वर्ष क्षेत्र में 20 स्टोर खोलने का लक्ष्य
-5 करोड़ रुपए का निवेश

चेन्नईJul 10, 2021 / 10:16 pm

Santosh Tiwari

दक्षिण भारत में अपना कारोबार तेजी से बढ़ाना चाहती है मसल एंड स्ट्रेन्थ इंडिया

दक्षिण भारत में अपना कारोबार तेजी से बढ़ाना चाहती है मसल एंड स्ट्रेन्थ इंडिया

चेन्नई.

देश में फिटनेस सप्लीमेंट्स और पोषण उत्पादों की खुदरा बिक्री करने वाली देश की प्रमुख कंपनी मसल एंड स्ट्रेन्थ इंडिया ने घोषणा की है कि वह दक्षिण भारत में अपना कारोबार तेजी से बढ़ाना चाहती है और कंपनी का इस वर्ष क्षेत्र में 20 स्टोर खोलने का लक्ष्य है। भारत में पोषण सप्लीमेंट्स उत्पादों के बढ़ रहे कारोबार में अगले 1 वर्ष में अपनी ज़बरदस्त मौजूदगी दर्ज करवाने के लिए कंपनी फ्रैंचाइज़ी के रूप में आउटलेट शुरू करने पर विचार कर रही है जिसके लिए 5 करोड़ रुपए का निवेश किया जाएगा। कंपनी ने ऐसे समय में विस्तार योजनाएं लाई हैं जब विश्व कोविड-19 महामारी से जूझ रहा है और निवारक स्वास्थ्य देखभाल पर अधिक ध्यान दिया जा रहा है।
इन सप्लीमेंट्स का उपयोग एथलेटिक प्रदर्शन, फिटनेस और समग्र स्वास्थ्य के लिए किया जाता है।

संस्थापक प्रवीण चिरानिया ने कहा कि हमारी सप्लीमेंट शृंखला सभी आयु वर्गों के लोगों के लिए प्रामाणिक सप्लीमेंट उपलब्ध करवाने के लिए इस क्षेत्र में सुनहरी मानक बन गई है। हमारा लक्ष्य है कि दक्षिण भारत में विस्तार किया जाए और स्वास्थ्य एवं बेहतरी से संबंधित श्रेणियों और हिस्सों पर ध्यान केंद्रित करते हुए विभिन्न तरह के उत्पाद शुरू किए जाएं। हमारे कारोबार में बढ़ोतरी हुई है। “हमारा मानना है कि महानगरों के अलावा इन उत्पादों की असली मांग श्रेणी 2-3 शहरों में है जहाँ नवीनतम, असली और किफायती सप्लीमेंट्स उपलब्ध करवाना अभी भी चुनौतीपूर्ण काम है”। युवा आइकन, टीवी अभिनेता, मॉडल और भारत में विभिन्न रियलिटी शो के विजेता प्रिंस नरूला की स्वास्थ्य सप्लीमेंट खुदरा बिक्री के नए व्यवसाय में हिस्सेदारी है। कंपनी के पास वर्तमान में विभिन्न शहरों में 15 स्टोर हैं जहां 42 से अधिक ब्रांडों के 1000 से अधिक बहुत से प्रकार के फिटनेस सप्लीमेंट और पोषण उत्पाद उपलब्ध है।

Home / Chennai / दक्षिण भारत में अपना कारोबार तेजी से बढ़ाना चाहती है मसल एंड स्ट्रेन्थ इंडिया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो