scriptतमिलनाडु में एनडीए रचेगा इतिहास : पीयूष गोयल | NDA will win 40 seats in Tamilnadu : Piyush Goyal | Patrika News
चेन्नई

तमिलनाडु में एनडीए रचेगा इतिहास : पीयूष गोयल

तमिलनाडु चुनाव प्रभारी पीयूष गोयल की मौजूदगी में एआईएडीएमके हुई एनडीए में शामिल

चेन्नईFeb 20, 2019 / 07:23 pm

Ritesh Ranjan

NDA will win 40 seats in Tamilnadu : Piyush Goyal

तमिलनाडु में एनडीए रचेगा इतिहास : पीयूष गोयल

चेन्नई. आने वाले समय में तमिलनाडु अपने स्वर्णिम इतिहास का अनुभव करेगा क्योंकि अब केंद्र व राज्य की सत्ताधरी पार्टी मिलकर बिना किसी गतिरोध के राज्य के विकास के लिए काम करेगी। यह कहना था केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल का। केंद्रीय मंत्री और तमिलनाडु के चुनाव प्र्रभारी पीयूष गोयल के समक्ष मंगलवार को एआईएडीएमके और भाजपा ने आने वाले लोकसभा चुनाव के लिए गठबंधन करार कर लिया।

गठबंधन की आधिकारिक घोषणा के बाद संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा आगामी लोकसभा चुनाव में तमिलनाडु और पुदुचेरी से एनडीए गठबंधन सभी चालीस सीटें जीतेगा। भाजपा को पांच सीटें जबकि पीएमके को सात सीटें दी गई है लेकिन पेंच अभिनेता विजयकांत की पार्टी डीएमडीके के साथ फंसा हुआ है। सूत्रों के मुताबिक एआईएडीएमके डीएमडीके को ४ सीटें देने को तैयार है पर डीएमडीके की मांग है कि उसे ६ सीटें और एक राज्यसभा सीट दी जाए। गोयल ने कहा तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ईके पलनीसामी के नेतृत्व में हम राज्य में लोकसभा चुुनाव लड़ेंगे। इस बार एनडीए को सत्ता में लाने के लिए हम पुरजोर मेहनत करेंगे और हमें भरोसा है जीत हमारे गठबंधन की ही होगी।

इस मौके पर तमिलनाडु के उपमुख्यमंत्री ओ. पन्नीरसेल्वम ने कहा हमें भ्रष्ट ताकतों को सत्ता में आने से रोकना है तो नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में चुनाव लडऩा होगा। अम्मा हमेशा उस नेता को पसंद करती थी जो अपने लाभ से ज्यादा जनता के लाभ में विश्वास रखता है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी में भी वही गुण है इसलिए हमनें आगामी लोकसभा चुनाव में एनडीए में शामिल होने का फैसला किया है। इस मौके पर तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ईके पलनीसामी, मत्स्यपालन मंत्री डी. जयकुमार समेत कई अन्य मंत्री, केंद्रीय मंत्री पोन राधाकृष्णन, भाजपा तमिलनाडु प्रदेशाध्यक्ष तमिलइसै सौंदरराजन समेत कई वरिष्ठ नेता मौजूद थे।

Home / Chennai / तमिलनाडु में एनडीए रचेगा इतिहास : पीयूष गोयल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो