scriptलोकसभा चुनाव में राष्ट्रीय दलों के साथ नहीं करेंगे गठबंधन : दिनकरण | No Coalition with national parties in Lok Sabha elections: Dinakaran | Patrika News
चेन्नई

लोकसभा चुनाव में राष्ट्रीय दलों के साथ नहीं करेंगे गठबंधन : दिनकरण

अम्मा मक्कल मुनेत्र कषगम के उपमहासचिव टीटीवी दिनकरण ने मंगलवार को कहा कि लोकसभा चुनाव के लिए उनकी पार्टी किसी भी राष्ट्रीय दल के साथ गठबंधन नहीं करेगी।

चेन्नईJan 30, 2019 / 02:33 pm

Ritesh Ranjan

elections,national,parties,coalition,Sabha,Lok,

लोकसभा चुनाव में राष्ट्रीय दलों के साथ नहीं करेंगे गठबंधन : दिनकरण

चेन्नई. अम्मा मक्कल मुनेत्र कषगम के उपमहासचिव टीटीवी दिनकरण ने मंगलवार को कहा कि लोकसभा चुनाव के लिए उनकी पार्टी किसी भी राष्ट्रीय दल के साथ गठबंधन नहीं करेगी। कांचीपुरम के तिरुपोरूर, चेंगलपेट और मदुरांतरम के अपने दो दिवसीय दौरे की शुरुआत से पहले पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा राष्ट्रीय दलों के साथ नहीं बल्कि क्षेत्रीय दल के साथ गठबंधन की योजना बनाई जा रही है और जल्द ही इसकी घोषणा भी कर दी जाएगी।
उन्होंने कहा लोकसभा चुनाव के लिए एएमएमके पूरी तरह तैयार है। पार्टी से उम्मीदवारों का भी चयन कर लिया गया है। इस बीच अगर किसी क्षेत्रीय दल के साथ गठबंधन होता है तो सीटों के बंटवारे के बाद पार्टी उम्मीदवार के नाम की घोषणा कर दी जाएगी। दिनकरण ने कहा राज्य सरकार को प्रदर्शनरत सरकारी कर्मचारियों से बातचीत कर मामला सुलझाने का प्रयास करना चाहिए।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मदुरै दौरे पर पूछे जाने पर दिनकरण ने कहा कि प्रधानमंत्री के दौरे से राज्य की जनता को कोई मतलब नहीं है और इस पर कोई ध्यान भी नहीं देता।

Home / Chennai / लोकसभा चुनाव में राष्ट्रीय दलों के साथ नहीं करेंगे गठबंधन : दिनकरण

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो