scriptone nation, one ration card से किसी को नुकसान नहीं : ओपीएस | No harm from one nation, one ration card: OPS | Patrika News
चेन्नई

one nation, one ration card से किसी को नुकसान नहीं : ओपीएस

Madurai में उपमुख्यमंत्री OPS ने कहा कि one nation, one ration card योजना से किसी को भी क्षति नहीं होगी। इस सिलसिले में खाद्य मंत्री आर. कामराज पहले ही सफाई दे चुके हैं।

चेन्नईSep 07, 2019 / 01:58 pm

shivali agrawal

one nation, one ration card से किसी को नुकसान नहीं : ओपीएस

one nation, one ration card से किसी को नुकसान नहीं : ओपीएस

चेन्नई/मदुरै. उपमुख्यमंत्री ने कहा कि एक राष्ट्र एक राशनकार्ड योजना से किसी को भी क्षति नहीं होगी। इस सिलसिले में खाद्य मंत्री आर. कामराज पहले ही सफाई दे चुके हैं।
ओपीएस ने विश्वास दिलाया कि तमिलनाडु में खाद्य सुरक्षा को लेकर दिवंगत मुख्यमंत्री जे. जयललिता ने जो नीति लागू की थी उसे अप्रभावित रखते हुए एक राशन की योजना को लागू किया जाए। राज्य के निवासियों के अन्य प्रदेशों में तथा प्रवास कर यहां आए अन्य राज्यों के लोगों द्वारा लिए जाने वाले राशन पर केंद्र सरकार सब्सिडी देगी। फिर उन्होंने पत्रकारों के सवालों के जवाब दिए।
सुपरस्टार रजनीकांत के 2020 में नई पार्टी शुरू करने की संभावना पर उपमुख्यमंत्री ओ. पन्नीरसेल्वम ने मदुरै Madurai के उसिलमपट्टी में कहा कि रजनीकांत विश्वस्तरीय अभिनेता हैं। उनके पूर्ण रूप से राजनीति में उतरने के बाद ही वे अपनी प्रतिक्रिया देंगे। वे शुक्रवार को यहां पी. के. मुगैया थेवर की 40 वीं गुरु पूजा के अवसर पर शरीक होने आए थे। उनके साथ सहकारिता मंत्री सेलूर के. राजू भी थे।

स्टालिन को जवाब
अगली सरकार डीएमके की और अगले 25 साल तक उनकी ही सरकार होगी, एम. के. स्टालिन के इस दावे पर पन्नीरसेल्वम ने चुटकी ली कि वे कल्पना की दुनिया में डोल रहे हैं। डीएमके न तो सत्ता में आने वाली है और न ही स्टालिन का सपना पूरा होने वाला है। सीएम की विदेश यात्रा सफलतापूर्वक आगे बढ़ रही है। वे जब लौटेंगे तो नई परियोजनाएं शुरू होंगी।

Home / Chennai / one nation, one ration card से किसी को नुकसान नहीं : ओपीएस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो