scriptनशे में धुत्त किशोर ने यौन शोषण कर बच्ची को करंट लगाकर मार डाला | One held in connection with Sexual harasse and murder case | Patrika News
चेन्नई

नशे में धुत्त किशोर ने यौन शोषण कर बच्ची को करंट लगाकर मार डाला

हत्या की गुत्थी सुलझी

चेन्नईApr 28, 2019 / 05:11 pm

PURUSHOTTAM REDDY

One held in connection with Sexual harasse and murder case

One held in connection with Sexual harasse and murder case

दिंडीगुल. जिले के वडमदुरै के करुमपट्टी गांव में १२ साल की बच्ची के साथ यौन शोषण और हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा लेने का दावा किया है। इस मामले में एक किशोर को गिरफ्तार किया गया है। मामले की जांच कर रही पुलिस उपाधीक्षक वेदसंदूर और उनकी टीम ने कामयाबी हासिल कर उसी गांव के एक किशोर को गिरफ्त में लिया है।

पुलिस ने पूछताछ के बाद बताया कि घटना वाले दिन बच्च्ी घर में अकेली थी जिसका फायदा उठाने की कोशिश में किशोर नशे की हालत में घर में घुसा और उसके साथ यौन शोषण किया, लेकिन पकड़े जाने के डर से उसे करंट लगाकर मार डाला। उसने उसे आत्महत्या या हादसेे का रूप देने की कोशिश की लेकिन वह अपने मंसूबे में कामयाब नहीं हो सका। जुर्म कबूल करने के बाद उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

पुलिस ने शनिवार को बताया कि १६ अप्रेल को गांव में एक सनसनीखेज मामला सामने आया था जिसमें १२ साल की बच्ची अपने घर में अचेतावस्था में मिली और उसके मुंह में बिजली के नंगे तार थे। ऐसा लगा रहा था जैसे जबरन उसके मुहं में बिजली के तार डाले गए हों। बच्ची के शरीर पर चोट के कई निशान भी थे। मामले पर से पर्दा उठाने के लिए शव को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेजा गया। पोस्टमार्टम

रिपोर्ट के अनुसार बच्ची को करंट लगाने से पहले उसके साथ यौन शोषण किया गया था। हत्या की वारदात को आत्महत्या की शक्ल देने की कोशिश की गई थी।


आईपीएल मैच देखकर घर लौट रहे तीन युवकों की सड़क दुर्घटना में मौत
– दो अन्य घायल अस्पताल में भर्ती
विल्लुुपुरम. जिले के चिन्नासेलम में शुक्रवार रात सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की मौत हो गई जबकि दो लोगों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ये लोग चेन्नई में आईपीएल मैच देखकर विल्लुपुरम अपने पैतृक गांव लौट रहे थे। उसी दौरान दुर्घटना का शिकार हो गए।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि शुक्रवार देर शाम चेपॉक स्थित एमए चिदम्बरम स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स और मुम्बई इंडियन्स के बीच मैच हुआ। मैच देखने राज्य के अलग-अलग जिले से लोग आए थे।

विल्लुपुरम के रहने वाले पांच युवक कार से चेन्नई मैच देखने आए थे। मैच समाप्त होने के बाद वे कार में सवार होकर घर के लिए रवाना हो गए। विल्लुपुरम जिले के एक छोटे गांव के पास उनकी कार लॉरी से टकरा गई जिसमें तीन युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि दो युवकों को कल्लकुरिची के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

Home / Chennai / नशे में धुत्त किशोर ने यौन शोषण कर बच्ची को करंट लगाकर मार डाला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो