scriptअरमुगस्वामी आयोग के समक्ष आज नहीं पेश होंगे ओपीएस | OPS will not be present before the Aramugaswamy Commission | Patrika News
चेन्नई

अरमुगस्वामी आयोग के समक्ष आज नहीं पेश होंगे ओपीएस

तमिलनाडु के उपमुख्यमंत्री ओ. पन्नीरसेल्वम ने सोमवार को पूर्व मुख्यमंत्री जे. जयललिता की मौत के मामले की जांच कर रहे न्यायमूर्ति ए. अरुमुगस्वामी आयोग के सामने पेश होने से इनकार कर दिया।

चेन्नईFeb 19, 2019 / 02:02 pm

PURUSHOTTAM REDDY

before,commission,present,

अरमुगस्वामी आयोग के समक्ष आज नहीं पेश होंगे ओपीएस

चेन्नई. तमिलनाडु के उपमुख्यमंत्री ओ. पन्नीरसेल्वम ने सोमवार को पूर्व मुख्यमंत्री जे. जयललिता की मौत के मामले की जांच कर रहे न्यायमूर्ति ए. अरुमुगस्वामी आयोग के सामने पेश होने से इनकार कर दिया। इस मामले में उन्हें मंगलवार सुबह 10 बजे जांच आयोग के सामने पेश होना था। गौरतलब है कि इस मामले में उन्हें पिछले सप्ताह ही समन दिया गया था। यह तीसरी बार था जब आयोग के सामने पेश होने के लिए उन्हें समन जारी किया गया था। इससे पहले दो बार आयोग ने विभिन्न कारणों का हवाला देते हुए कार्रवाई स्थगित कर दी थी। उल्लेखनीय है कि कुछ दिन पहले उन्होंने मीडिया में यह बयान दिया था कि आयोग के समक्ष पेश होने में उन्हें कोई दिक्कत नहीं है लेकिन आयोग के एक सूत्र ने बताया कि सोमवार शाम उनके अधिवक्ता ने आयोग को पत्र देकर बताया कि कुछ जरूरी जिम्मेदारियों के कारण मंगलवार को वे आयोग के समक्ष उपस्थित नहीं हो सकेंगे।

Home / Chennai / अरमुगस्वामी आयोग के समक्ष आज नहीं पेश होंगे ओपीएस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो