scriptमदुरै में मास्क नहीं पहनने पर 500 लोगों से वसूला जुर्माना | Over 500 fined for not wearing face mask in Madurai | Patrika News
चेन्नई

मदुरै में मास्क नहीं पहनने पर 500 लोगों से वसूला जुर्माना

घरों से बाहर निकले 502 लोगों पर कुल 59,800 रुपए का जुर्माना लगाया गया।

चेन्नईMay 21, 2020 / 03:25 pm

PURUSHOTTAM REDDY

सावधान! बिना मास्क पहने निकले तो भरना होगा जुर्माना,इन जगहों पर तैनात है टीम

सावधान! बिना मास्क पहने निकले तो भरना होगा जुर्माना,इन जगहों पर तैनात है टीम

मदुरै.

कुछ छूटों के साथ शुरू हुए लॉकडाउन 4.0 के दौरान तमिलनाडु के मदुरै में बिना मास्क पहने अपने घरों से बाहर निकले 502 लोगों पर कुल 59,800 रुपए का जुर्माना लगाया गया। मदुरै जिला प्रशासन ने ये जानकारी दी है। मदुरै में कोरोना के लगातार बढ़ते मामलों को देखते हुए सख्ती भी बढ़ा दी है।

लोग बेवजह घरों से बाहर न निकलें और निकलें तो पूरी सावधानी बरतें, इसके लिए सख्त नियम बनाए गए हैं। मदुरै प्रशासन ने मास्क पहनकर घर से निकलने के आदेश जारी किए थे। इसके तहत मास्क न लगाने पर जुर्माना लगाने का प्रावधान किया है।

मदुरै जिला प्रशासन ने बताया हमनें बुधवार को लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करने व मास्क नहीं पहनने के आरोप में 500 से अधिक लोगों पर कार्रवाई की और उसने करीब 60 हजार रुपए बतौर जुर्माना लगाया। जुर्माना के भय से लोग बेवजह घर से नहीं निकलेंगे और जरूरत पड़ेे तो मास्क लगाकर निकले। 15 अप्रैल को गृह मंत्रालय द्वारा जारी दिशा-निर्देशों के अनुसार सोशल डिस्टेंसिंग और फेस मास्क पहनना आवश्यक है।

Home / Chennai / मदुरै में मास्क नहीं पहनने पर 500 लोगों से वसूला जुर्माना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो