scriptपलनीस्वामी ने शुरू किया चुनाव प्रचार, बोले- एक और बार सेवा का मौका जरूर दें जनता | Palaniswami kicks off party's election campaign from home constituency | Patrika News
चेन्नई

पलनीस्वामी ने शुरू किया चुनाव प्रचार, बोले- एक और बार सेवा का मौका जरूर दें जनता

मुख्यमंत्री पलनीस्वामी ने पेरियासोरगै के सेंदराया पेरूमाल मंदिर भगवान के दर्शन किए और पूजा करने के बाद प्रचार अभियान शुरू किया।

चेन्नईDec 19, 2020 / 05:39 pm

PURUSHOTTAM REDDY

Palaniswami kicks off party's election campaign from home constituency

Palaniswami kicks off party’s election campaign from home constituency

चेन्नई.

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री और एआईएडीएमके के सह-समन्वयक एडपाड़ी के. पलनीस्वामी ने शनिवार को अपने गृह क्षेत्र से सेलम जिले के एडपाड़ी से आगामी विधानसभा चुनाव 2021 के लिए पार्टी के अभियान का प्रचार शुरू किया।

मुख्यमंत्री पलनीस्वामी ने पेरियासोरगै के सेंदराया पेरूमाल मंदिर भगवान के दर्शन किए और पूजा करने के बाद प्रचार अभियान शुरू किया। एक खुली-टॉप वैन से अपने चुनाव प्रचार के पहले अभियान में मतदाताओं को संबोधित किया जिसे विशेष रूप से चुनाव प्रचार अभियान के लिए डिजायन किया गया है।

पलनीस्वामी ने अपने भाषण की शुरूआत उनकी सरकार की कुशलता से कोरोना वायरस महामारी पर काबू पाने की बात से की। उन्होंने कहा कि हमारे प्रयासों से कोरोना संक्रमितों की संख्या में भारी कमी आई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा हमारे प्रयासों की सराहना की गई और कहा कि तमिलनाडु ने महामारी को संभालने में काफी हदतक सफल रहा और दूसरे राज्यों के लिए सीख है।

पलनीस्वामी ने अपने गृह क्षेत्र में कहा कि अन्नाद्रमुक राज्य में अधिकतम वर्षों तक सत्ता में रही है। 2021 के विधानसभा चुनावों में भी हमारे गठबंधन को प्रचंड जीत मिलेगी। हम लोगों के लिए काम करना जारी रखेंगे। 2021 के विधानसभा चुनाव में आप लोग सेवा करने का एक और मौका दें। उन्होंने किसानों के कल्याण के लिए सरकार द्वारा उठाए गए विभिन्न उपायों पर भी प्रकाश डाला। उन्होंने कहा, “हमारे उपायों से कृषि उत्पादन भी अच्छा हुआ है।” उन्होंने शिक्षा, स्वास्थ्य देखभाल और बुनियादी ढांचा क्षेत्रों में सरकार के प्रयासों पर भी प्रकाश डाला।

एडपाडी में अम्मा क्लीनिक के उद्घाटन के अलावा पलनीस्वामी ने कई सरकारी कार्यक्रमों में शिरकत की। आमतौर पर चुनाव के तारीखों के घोषणा के बाद चुनाव प्रचार अभियान शुरू होता है लेकिन इस बार तमिलनाडु के दोनों प्रमुख पार्टियों को मतदाताओं को लुभाने में काफी दिक्कत आ सकती है, क्योंकि एआईएडीएमके और डीएमके के करिश्माई नेता जे. जयललिता और एम. करुणानिध का निधन हो चुका है।

मत्स्य पालन मंत्री जयकुमार ने कहा, “चुनाव प्रचार समय से पहले शुरू किया गया इससे पार्टी में कोई संकट नहीं है। तमिलनाडु में हमने एआईएडीएमे के संस्थापक और पूर्व मुख्यमंत्री एमजी रामचंद्रन और पूर्व मुख्यमंत्री जे. जयललिता की योजनाओं को लॉन्च किया है जो जनता तक पहुंची हैं। इसलिए एक सामान्य दृष्टिकोण यह भी है कि राज्य के लोग अभियानों को प्रोत्साहित करते हैं। इसलिए यह केवल जनता के साथ के अच्छे के लिए है।

एआईएडीएमके बीजेपी के साथ गठबंधन में तमिलनाडु में चुनाव लड़ेगी। मुख्यमंत्री ने शुक्रवार को घोषणा की कि वह पार्टी के सदस्यों के अनुरोध पर शनिवार से अभियान शुरू करेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि पार्टी अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों में भाजपा सहित मौजूदा घटकों के साथ चुनाव लड़ेगी।

Home / Chennai / पलनीस्वामी ने शुरू किया चुनाव प्रचार, बोले- एक और बार सेवा का मौका जरूर दें जनता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो