script#जनता_कर्फ्यू : तमिलनाडु में हुई एक और मरीज की पुष्टि,राज्य सरकार ने बढ़ाई कर्फ्यू की सीमा | #patrikaCoronalatest, bigbreaking,#jantaacurfew ,tamilnadu, corona po | Patrika News

#जनता_कर्फ्यू : तमिलनाडु में हुई एक और मरीज की पुष्टि,राज्य सरकार ने बढ़ाई कर्फ्यू की सीमा

locationचेन्नईPublished: Mar 22, 2020 03:33:40 pm

Submitted by:

shivali agrawal

रविवार को एक मरीज Corona Virus के मरीज की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद दोपहर को Tamilnadu राज्य सरकार ने सर्कुलर जारी कर कर्फ्यू की अवधि रविवार रात 9 बजे से बढ़ाकर सोमवार सुबह 5 बजे तक कर दी है।

Advice to control the entry of visitors into the power company to prevent corona virus infection ...

कोरोना वायरस संक्रमण रोकने पॉवर कंपनी में आगंतुकों के प्रवेश पर नियंत्रण की सलाह …

चेन्नई. रविवार को एक मरीज कोरोना वायरस के मरीज की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद दोपहर को राज्य सरकार ने सर्कुलर जारी कर कर्फ्यू की अवधि रविवार रात 9 बजे से बढ़ाकर सोमवार सुबह 5 बजे तक कर दी है। तमिलनाडु के अलावा तेलंगाना ने भी 24 घंटे के कर्फ्यू की घोषणा कर चुका है। राज्य में हर शहर और गांव में #जनता_कर्फ्यू को आम जनता का भरपूर सहयोग मिल रहा है। राज्य सरकार ने 22 मार्च को सभी सेवाएं बंद रखने का आदेश जारी कर दिया था। मेट्रो रेल सेवा को 31 मार्च तक सुबह दस बजे से शाम 4 बजे तक बंद रखा जाएगा। लोकल ट्रेन भी 31 मार्च तक के लिए स्थगित कर दी गई है। ज्ञातव्य है कि महानगर चेन्नई में पीक हवर्स में यानि ऑफिस और स्कूल के समय में इन दोनो ही यातायात के साधनों में भारी भीड़ रहती है।

हुए सात पॉजिटिव मामले

स्पेन से आए यात्री में कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि हुई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो