scriptPM मोदी ने कोरोना संक्रमण की स्थिति पर तमिलनाडु सीएम स्टालिन के साथ की बातचीत | PM Modi speaks to TN CM Stalin over Covid-19 situation in State | Patrika News
चेन्नई

PM मोदी ने कोरोना संक्रमण की स्थिति पर तमिलनाडु सीएम स्टालिन के साथ की बातचीत

तमिलनाडु के नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री एमके स्टालिन और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से फोन पर बात की।

चेन्नईMay 08, 2021 / 04:32 pm

PURUSHOTTAM REDDY

PM Modi speaks to TN CM Stalin over Covid-19 situation in State

PM Modi speaks to TN CM Stalin over Covid-19 situation in State

चेन्नई.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को तमिलनाडु व महाराष्ट्र में कोरोना वायरस संक्रमण के कारण उत्पन्न हालात का जायजा लिया। इस क्रम में उन्होंने तमिलनाडु के नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री एमके स्टालिन और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से फोन पर बात की। पिछले कुछ दिनों से प्रधानमंत्री देश के विभिन्न राज्य के मुख्यमंत्रियों से फोन के जरिए संपर्क साध रहे हैं और संक्रमण के हालात का जायजा ले रहे हैं।

प्रधानमंत्री ने शनिवार को तमिलनाडु में कोविड से संबंधित स्थिति के बारे में मुख्यमंत्री से बातचीत की। सूत्रों के अनुसार केन्द्र सरकार ने कहा है कि मोदी ने राज्य में स्वास्थ्य संबंधी सुविधाओं और टीकाकरण की स्थिति का जायजा लिया।

पीएम नरेंद्र मोदी ने आज सीएम उद्धव ठाकरे को फोन किया और उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र दूसरी लहर के खिलाफ अच्छी लड़ाई लड़ रहा है। सीएम ने अनुरोध किया कि महाराष्ट्र को ऑक्सीजन के मामले में अधिक ताकत दी जाए और विभिन्न उपायों के बारे में जानकारी दी जाए7 पीएम और संकेंद्र सरकार शुरू से ही कोरोना युद्ध में महाराष्ट्र का मार्गदर्शन कर रहे हैं और इसे राज्य सरकार द्वारा अच्छा उपयोग किया जा रहा है।

Home / Chennai / PM मोदी ने कोरोना संक्रमण की स्थिति पर तमिलनाडु सीएम स्टालिन के साथ की बातचीत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो