scriptपेरियार पर टिप्पणी का मामला लगातार हो रहे प्रदर्शन के बाद रजनीकांत के आवास पर पुलिस सुरक्षा बढ़ाई | police have increased security to the actors residence | Patrika News
चेन्नई

पेरियार पर टिप्पणी का मामला लगातार हो रहे प्रदर्शन के बाद रजनीकांत के आवास पर पुलिस सुरक्षा बढ़ाई

The actor has spoken something that did not happen.
मंत्री जयकुमार ने कहा कि रजनीकांत उन मुद्दों को उठाने की कोशिश कर रहे हैं जो कभी हुआ ही नहीं
 

चेन्नईJan 22, 2020 / 06:42 pm

Vishal Kesharwani

पेरियार पर टिप्पणी का मामला लगातार हो रहे प्रदर्शन के बाद रजनीकांत के आवास पर पुलिस सुरक्षा बढ़ाई

पेरियार पर टिप्पणी का मामला लगातार हो रहे प्रदर्शन के बाद रजनीकांत के आवास पर पुलिस सुरक्षा बढ़ाई



चेन्नई. सुपरस्टार रजनीकांत द्वारा द्रविड़ आंदोलन के जनक ईवीआर पेरियार के खिलाफ किए गए टिप्पणी को लेकर थानथाई पेरियार द्रविड़ कषगम (डीके) के कार्यकर्ताओं द्वारा बुधवार को किए गए प्रदर्शन के बाद अभिनेता के पोएस गार्डन स्थित आवास पर पुलिस सुरक्षा बढ़ा दी गई है। हालात के मद्देनजर थ्री टायर सुरक्षा तैनात की गई है। सुबह डीके के कार्यकर्ता सेमोझी पोंगा के पास इकठ्ठा हुए और अभिनेता के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। जब वे लोग पोएस गार्डन की ओर बढऩे लगे तो पुलिस ने उनको गिरफ्तार कर लिया। इसी बीच डीके नेता के. वीरामणि ने रजनीकांत के आरोपों से इंकार कर कहा कि वर्ष १९७१ में ऐसा कुछ नहीं हुआ जैसा रजनीकांत दावा कर रहे हैं। इस तरह की अफवाह के लिए रजनीकांत को कानूनी कार्रवाई का सामना करना पड़ेगा।
उन मुद्दों को उठाने की कोशिश कर रहे

इससे पहले एआईएडीएमके के वरिष्ठ नेता और राज्य के मत्स्यपालन मंत्री डी. जयकुमार ने कहा कि रजनीकांत उन मुद्दों को उठाने की कोशिश कर रहे हैं जो कभी हुआ ही नहीं। पेरियार ने तमिलों के हितों के लिए अपना जीवन लगा दिया, ऐसे में रजनीकांत को उनके खिलाफ ऐसी टिप्पणी नहीं करनी चाहिए। इसी बीच हवाईअड्डे पर पत्रकारों से वार्ता में कांग्रेस सांसद एस. तिरुनावकरसर ने कहा कि कुछ मैगजिन और पेपर की रिपोर्ट के आधार पर रजनीकांत बात कर रहे हैं।

Home / Chennai / पेरियार पर टिप्पणी का मामला लगातार हो रहे प्रदर्शन के बाद रजनीकांत के आवास पर पुलिस सुरक्षा बढ़ाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो