scriptमां की हत्या कर फरार हुआ बेटा तीन महीने बाद गिरफ्तार | Police nab son after 3 month for mothers murder | Patrika News
चेन्नई

मां की हत्या कर फरार हुआ बेटा तीन महीने बाद गिरफ्तार

chennai में AIADMK के पूर्व सांसद आर कुलनदैवेलू के पुत्र के. प्रवीण को सोमवार को उसकी वृद्ध मां रत्तिनम (६३) की हत्या murder के आरोप में तीन माह बाद गिरफ्तार कर लिया गया है।

चेन्नईJul 30, 2019 / 01:38 pm

shivali agrawal

murder,Chennai News,Chennai Latest News,

मां की हत्या कर फरार हुआ बेटा तीन महीने बाद गिरफ्तार

चेन्नई. एआईएडीएमके AIADMK के पूर्व सांसद आर कुलनदैवेलू MP Kulandaivelu के पुत्र के. प्रवीण को सोमवार को उसकी वृद्ध मां रत्तिनम (६३) की हत्या murder के आरोप में तीन माह बाद गिरफ्तार कर लिया गया है। प्रवीण की गिरफ्तारी दिल्ली से हुई है। शास्त्री नगर पुलिस निरीक्षक पीएम पझवेशन के नेतृत्व वाली टीम ने प्रवीण को दिल्ली के अरुणा नगर से उसके मोबाइल नम्बर की मदद से टे्रस किया। उसे मजिस्टे्रट कोर्ट में पेश किया गया। अब उसे चेन्नई लाने की तैयारी की जा रही है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि प्रवीण दिल्ली में एक निजी फर्म में नौकरी कर रहा था। उसने अपनी मां की हत्या क्यों की और उसे दिल्ली में नौकरी कैसे मिली। पूछताछ के बाद इसका खुलासा हो पाएगा।
विदित हो इसी साल १४ अप्रैल को प्रवीण की मां अडयार स्थित अपने आवास में रक्तरंजित हालत में मिली थी। रत्तिनम के सीने में चाकू से कई वार किए गए थे। रत्तिनम की बेटी सुधा जो तिरुपुर tiruppur में रहती है, ने शास्त्री नगर पुलिस थाने में अपने भाई के खिलाफ अपनी मां का हत्या का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया थी। उसने कहा कि उसने दोनों को झगड़ते हुए मोबाइल पर बात करते हुए सुना था। उसके बाद उसकी मां की हत्या हो गई और भाई प्रवीण गायब हो गया। प्रवीण के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी कर दिया गया था। हत्या के एक महीने बाद पुलिस ने हत्यारोपी को अपने घर में पनाह देने के आरोप में ऑटो चालक सत्य ज्योति और उसकी पत्नी रानी को गिरफ्तार किया था।

Home / Chennai / मां की हत्या कर फरार हुआ बेटा तीन महीने बाद गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो