scriptकोयम्बत्तूर में 1.8 करोड रुपए के नकली नोट जब्त, केरल पुलिस ने पकड़ा | police seize 1.8 cr. in counterfeit notes in Coimbatore | Patrika News
चेन्नई

कोयम्बत्तूर में 1.8 करोड रुपए के नकली नोट जब्त, केरल पुलिस ने पकड़ा

पुलिस अधिकारी ने कहा कि उकडम के अल अमीन कॉलोनी में 32 वर्षीय युवक के घर से नकली नोट जब्त किए गए।

चेन्नईApr 22, 2021 / 12:31 pm

PURUSHOTTAM REDDY

police seize 1.8 cr. in counterfeit notes in Coimbatore

police seize 1.8 cr. in counterfeit notes in Coimbatore

कोयम्बत्तूर.

कोयम्बत्तूर के एक व्यक्ति से केरल की कोच्चि पुलिस की विशेष टीम ने बुधवार को 1.8 करोड़ रुपए के नकली नोट जब्त किए। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि उकडम के अल अमीन कॉलोनी में 32 वर्षीय युवक के घर से नकली नोट जब्त किए गए।

पुलिस ने बताया कि यह कार्रवाई कोच्चि के उदयमपेरूर पुलिस थाना के अधिकारियों की टीम ने की। सूचना के अनुसार नकली नोट का मामला केरल में दर्ज हुआ था और मामले की जांच के लिए केरल पुलिस की टीम कोयम्बत्तूर में थी और जांच कर रही थी। इस दौरान पुलिस को अपने जांच के दौरान नकली नोटों की जानकारी मिली और एक घर में दबिश देकर यह रकम जब्त किया है।

टीम ने मंगलवार को करुम्बुकडै में वल्लल नगर के एक 24 वर्षीय युवक को पकड़ा था और उससे पूछताछ की थी। उसके निशानदेही पर नोटों की जब्ती और बुधवार को दूसरे व्यक्ति की गिरफ्तारी हुई। उसके इनपुट के आधार पर पुलिस ने बुधवार को उस व्यक्ति को पकड़ लिया और उससे 1.8 करोड के नकली नोट जब्त कर लीं। दोनों संदिग्धों को आगे की जांच के लिए केरल ले जाया गया।

Home / Chennai / कोयम्बत्तूर में 1.8 करोड रुपए के नकली नोट जब्त, केरल पुलिस ने पकड़ा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो