scriptपोल्लाची में अधिकांश कॉलेजों में अवकाश | Pollachi sexual assault case: Pollachi colleges declare holiday | Patrika News
चेन्नई

पोल्लाची में अधिकांश कॉलेजों में अवकाश

ब्लैकमेल कांड : सडक़ों पर उतरी छात्राएं
 
 

चेन्नईMar 15, 2019 / 01:01 pm

Ritesh Ranjan

protest,sexual,case,students,assault,

पोल्लाची में अधिकांश कॉलेजों में अवकाश

सीआईडी टीम मुख्य आरोपी के मकान पर पहुंची
पोल्लाची मामले की जांच कर रही सीबी सीआईडी की टीम गुरुवार दोपहर करीब 3.30 बजे मकोकिनपट्टी पहुंची। टीम ने मुख्य आरोपी तिरुनावुकरसर के मकान की तलाशी ली। पुलिस की गाडियां जब इलाके में पहुंची तो लोग घरों में घुस गए और खिड़कियों से ही टोह लेते रहे। जांच अधिकारी निशा पार्थिबन के साथ पुलिसकर्मियों ने आरोपी के मकान की तलाशी ली और परिजनों से पूछताछ की। देर शाम तक यहां तलाशी अभियान जारी था।

नागराज ने दी सफाई
ब्लैकमेल कांड में नाम आने पर एडीएमके से निकाले गए बार नागराज ने गुरुवार को एक वीडियो जारी कर सफाई दी। उसका कहना है कि कुछ लोग सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक वीडियो वायरल कर मामले में उसे भी लिप्त ठहरा रहे हैं। जबकि वीडियो में दिखाई दे रहा शख्स इस मामले का दूसरा आरोपी सतीश है। नागराज का कहना है कि उसके खिलाफ अन्य दलों के नेता राजनीति कर रहे हैं। ब्लैकमेल कांड से उसका कोई लेना देना नहीं है। उसे बदनाम करने वालों पर वह मानहानि का मुकदमा दायर करेगा।

-सरकारी आदेश में पीडि़ता का नाम
डीएमके अध्यक्ष ने की आलोचना
चेन्नई. सरकारी आदेश में पोल्लाची यौन प्रकरण की पीडि़ता का नाम सामने आने के बाद डीएमके अध्यक्ष एमके स्टालिन ने इसकी आलोचना की है। उन्होंने कहा कि विवरण सार्वजनिक करना सुप्रीम कोर्ट के दिशा निर्देशों के विरुद्ध है। सरकारी आदेश में यह पहचान का विवरण है। यह नियमों के गंभीर उल्लंघन का मामला है। यह एक साजिश है ताकि और महिलाएं सामने आकर शिकायत न दर्ज न कराएं। सरकार आरोपियों को बचाने की कोशिश कर रही है। इस आदेश को गृह विभाग की ओर से जारी किया गया। इसमें कालेज एवं भाई का भी नाम है। यह सरकारी आदेश सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर पीडि़ता के नाम को बलर करते हुए चलाया गया। इसे सरकार की गंभीर चूक एवं लापरवाही माना जा रहा है।

पोल्लाची मामले में पुलिस आयुक्त ने नक्कीरन गोपालन को भेजा समन
चेन्नई. पोल्लाची सेक्स स्कैंडल मामले में पुलिस आयुक्त ने नक्कीरन में इस संबंध में लेख छापने पर नक्कीरन गोपालन को पुलिस आयुक्त कार्यालय में शुक्रवार को पेश होने को कहा। गौरतलब है कि सोशल नेटवर्किंग साइट पर इस मामले में अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए गलत अफवाहें फैलाई जा रही थी। इसके पीछे स्टालिन के दामाद सब्रिसन का नाम बताया जा रहा है। गुरुवार को इस संबंध में विधानसभा उपाध्यक्ष पोल्लाची जयरामन ने पुलिस आयुक्त के पास शिकायत दर्ज कराई गई। जिसके बाद इस मामले में एफआईआर दर्ज करते हुए सब्रिसन और नक्कीरन गोपालन दोनों को पुलिस के समक्ष पेश होने के आदेश जारी किए गए हैं। यह एफआईआर ४ धाराओं में दर्ज कराई गई है।

Home / Chennai / पोल्लाची में अधिकांश कॉलेजों में अवकाश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो