scriptसड़क नहीं तो गधों पर लादकर पहुंचाई खुशी | Pongal gift carried on donkeys | Patrika News
चेन्नई

सड़क नहीं तो गधों पर लादकर पहुंचाई खुशी

GIFT : राज्य सरकार की ओर से पोंगल के अवसर पर PONGAL GIFT वितरण के तहत पर्वतीय क्षेत्र के गांवों में सड़क मार्ग की सुविधा नहीं होने के कारण पोंगल गिफ्ट गधों पर लादकर ले जाया गया।

चेन्नईJan 10, 2020 / 07:01 pm

MAGAN DARMOLA

सड़क नहीं तो गधों पर लादकर पहुंचाई खुशी

सड़क नहीं तो गधों पर लादकर पहुंचाई खुशी

वेलूर. तिरुपत्तूर जिले के वानियमबाड़ी स्थित नेकनामलै पर्वतीय क्षेत्र के गांवों में जाने के लिए सड़क मार्ग सुविधा नहीं होने के कारण लोगों को आवागमन करने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है। राज्य सरकार की ओर से पोंगल के अवसर पर दिए जाने वाले उपहार वितरण की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। इसी के तहत पर्वतीय क्षेत्र के गांवों में सड़क मार्ग की सुविधा नहीं होने के कारण पोंगल गिफ्ट गधों पर लादकर ले जाया गया।

राज्य सरकार की ओर राशनकार्डधारियों को पोंगल उपहार के रूप में धोती, साड़ी व अन्य सामग्री बांटी जा रही है। बुधवार को नेकनामलै पर्वतीय गांव में संबधित अधिकारियों ने गधों पर लादकर उपहार सामग्री पहुंचाई। गौरतलब है कि गत माह नेकनामलै गांव के एक व्यति की कोयम्बतूर में सड़क हादसे में मृत्यु होने के बाद उसके शव को डोली में रखकर गांव तक ले जाया गया था। हालांकि इस घटना के बाद बाद तिरुपत्तूर कलक्टर ने नेकनामलै पर्वतीय गांव का दौरा कर वहां सड़क बनाने का काम शुरू करवाया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो