किशोरी से यौन उत्पीडऩ के आरोप में पुजारी गिरफ्तार

किशोरी से यौन उत्पीडऩ के आरोप में पुजारी गिरफ्तार

Purushotham Reddy | Publish: Sep, 04 2018 09:01:56 PM (IST) Chennai, Tamil Nadu, India

दो साल से हो रहा था यौन उत्पीडऩ

चेन्नई.

हार्बर ऑल वुमेन पुलिस ने १५ साल की किशोरी के यौन उत्पीडऩ मामले में मंदिर के पुजारी को गिरफ्तार किया है। पीडि़ता के अभिभावकों की शिकायत के बाद पुलिस ने मन्नड़ी के गंगैअम्मन मंदिर के पुजारी नटराज को गिरफ्तार कर उसपर पॉक्सो धारा लगाई है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि मन्नड़ी में रहने वाली १५ साल की किशोरी घर के निकट मंदिर नियमित जाती रहती थी जिसका फायदा नटराज उठाने लगा। दरअसल किशोरी मंदिर जाकर वहां के काम-काज और वह पुजारी की मदद करती थी।

पुलिस ने बताया कि नटराजन किसी काम के बहाने सुनसान जगह ले जाता और उसके साथ गलत हरकतें करता था। दो दिन पहले भी वह किशोरी को स्थानीय इलाके में बन रहे मकान के शौचालय ले गया और उसके साथ बुरा बर्ताव किया।

किशोरी ने घर आकर अभिभावकों को अपनी आपबीती बताई। उसके अभिभावकों ने हार्बर ऑल वुमेन पुलिस में शिकायत की। पुलिस ने मामला दर्ज कर पुजारी को गिरफ्तार कर लिया।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned