scriptपांच वर्ष में हर क्षेत्र में विकास का वादा | Promotion of development in every field in five years | Patrika News
चेन्नई

पांच वर्ष में हर क्षेत्र में विकास का वादा

यहां अन्नासालै स्थित दंडपाणी सभा भवन में बुधवार को वेलूर संसदीय क्षेत्र के भाजपा गठबंधन नीत नई जस्टिस पार्टी के उम्मीदवार ए.सी.षणमुगम…

चेन्नईMar 20, 2019 / 11:44 pm

मुकेश शर्मा

Promotion of development in every field in five years

Promotion of development in every field in five years

वेलूर।यहां अन्नासालै स्थित दंडपाणी सभा भवन में बुधवार को वेलूर संसदीय क्षेत्र के भाजपा गठबंधन नीत नई जस्टिस पार्टी के उम्मीदवार ए.सी.षणमुगम और पार्टी कार्यकर्ताओं के बीच आपस परिचय को लेकर राज्य के कर व वाणिज्य मंत्री के.सी.वीरमणि की अध्यक्षता में सभा आयोजित की गई।

इस अवसर पर प्रत्याशी ए.सी.षणमुगम ने सभा को संबोधित करते हुए बताया कि केंद्र सरकार व प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने इन पांच वर्षों में हर क्षेत्र में और देश की जनता के विकास कार्य किए हैं। क्षेत्र की जनता भी जानती है कि अन्नाद्रमुक गठबंधन के प्रत्याशी को विजयी बनाने से जनता के लिए पूरी लगन के साथ कार्य करेगा।

लोकसभा चुनाव में विजयी होने पर गरीबी रेखा के नीचे जीवनयापन करने वाले लोगों के विवाह के लिए नि:शुल्क विवाह भवन और गरीब विद्यार्थियों के लिए नि:शुल्क कम्प्यूटर प्रशिक्षण केंद्र का निर्माण कराएंगे। इसके साथ ही सडक़, स्ट्रीट लाइट और पेयजल जैसी समस्याओं को दूर किया जाएगा। परिचय सभा में गठबंधित पार्टियों के जिला अध्यक्ष व कार्यकर्ता उपस्थित थे।

सभी किसानों का कर्ज होगा माफ : डीएमके

द्रविड़ मुनेत्र कषगम (डीएमके) ने मंगलवार को लोकसभा और विधानसभा उपचुनाव के मद्देनजर चुनाव घोषणा पत्र जारी किया था। इसके अगले दिन पार्टी ने इसमें सुधार करते हुए सभी किसानों का कर्जा माफ करने का वादा किया है।

उल्लेखनीय है कि डीएमके ने चुनाव घोषणा पत्र में पहले लघु, सूक्ष्म व सीमांत किसानों का कर्जा माफ करने का वादा किया था। पार्टी के नेताओं ने अध्यक्ष एम. के. स्टालिन से आग्रह किया कि सभी किसानों का ऋण माफ करने का आश्वासन दिया जाए।

स्टालिन ने इसे स्वीकारते हुए चुनाव घोषणा पत्र में संशोधन कर बुधवार को जारी किया जिसके तहत उनके गठबंधन की सरकार बनने पर सभी किसानों का कर्जा माफ होगा।

Home / Chennai / पांच वर्ष में हर क्षेत्र में विकास का वादा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो