scriptविधानसभाध्यक्ष भाजपा व उपाध्यक्ष एआईएनआरसी का बनेगा | puducherry | Patrika News
चेन्नई

विधानसभाध्यक्ष भाजपा व उपाध्यक्ष एआईएनआरसी का बनेगा

विधानसभाध्यक्ष भाजपा व उपाध्यक्ष एआईएनआरसी का बनेगा- दोनों दलों के बीच बनी सहमति

चेन्नईJun 03, 2021 / 10:33 pm

ASHOK SINGH RAJPUROHIT

puducherry

puducherry cm

पुदुचेरी. मुख्यमंत्री एन. रंगासामी और राज्य के भाजपा नेताओं के बीच एक बैठक ने एनडीए की नवनिर्वाचित पुदुचेरी सरकार में मंत्री पद और अन्य पदों पर गतिरोध को लगभग समाप्त कर दिया है। विधानसभा अध्यक्ष जहां भाजपा से होंगे, वहीं उपाध्यक्ष एआईएनआरसी से होंगे। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वामीनाथन के अनुसार भाजपा और एआईएनआरसी के बीच पांच मंत्रियों को साझा किया जाएगा।
पुदुचेरी राज्य भाजपा अध्यक्ष ने कहा, भाजपा और एआईएनआरसी के बीच कोई मतभेद नहीं है और हमने सभी पदों को सौहार्दपूर्ण ढंग से मंजूरी दे दी है। हालांकि, भाजपा अध्यक्ष ने दो गठबंधन सहयोगियों के बीच मंत्री विभागों के बंटवारे के बारे में विस्तार से बताने से इनकार कर दिया। उपमुख्यमंत्री की नियुक्ति के बारे में पूछे जाने पर भाजपा नेता ने कहा, मुख्यमंत्री केंद्रीय गृह मंत्रालय को एक प्रस्ताव भेजेंगे और केंद्र सरकार उस पर कार्रवाई करेगी और उस पर फैसला करेगी।
डीएमके फैला रही थी भ्रम
स्वामीनाथन ने कहा, डीएमके मुख्यमंत्री के स्वास्थ्य की स्थिति और कोविड के कारण उनके अस्पताल में भर्ती होने का फायदा उठाने की कोशिश कर रही थी। डीएमके के वरिष्ठ नेता और तमिलनाडु के जल संसाधन मंत्री दुरै मुरुगन ने कहा था कि भाजपा विधानसभा के लिए तीन विधायकों को नामित करके और निर्दलीय विधायकों को हथियाने के लिए मुख्यमंत्री पद के लिए तैयार है। पुदुचेरी में विधानसभा में छह निर्दलीय विधायक हैं।

Home / Chennai / विधानसभाध्यक्ष भाजपा व उपाध्यक्ष एआईएनआरसी का बनेगा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो