scriptपुदुचेरी की उपराज्यपाल ने चेन्नई में घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराने में मदद की | puducherry | Patrika News
चेन्नई

पुदुचेरी की उपराज्यपाल ने चेन्नई में घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराने में मदद की

पुदुचेरी की उपराज्यपाल ने चेन्नई में घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराने में मदद की

चेन्नईJan 15, 2022 / 11:09 pm

ASHOK SINGH RAJPUROHIT

puducherry

tamilsai soundarrajan

चेन्नई. पुदुचेरी की उपराज्यपाल तमिलसै सौंदरराजन ने एक महिला की मदद करके मानवता का धर्म निभाया है। महिला चेन्नई में सवारी करते समय अपने स्कूटर से गिर गई और उसे समय पर अस्पताल में भर्ती कराया गया। सौंदरराजन अपने घर पर परिजनों के साथ पोंगल त्योहार मनाने के लिए चेन्नई में थीं।
फसल उत्सव के दौरान सौंदरराजन ने वहां सालिग्रामम में अपने आवास के बाहर एक महिला को स्कूटर से गिरते देखा। तत्काल महिला को अस्पताल ले जाने के लिए एंबुलेंस की व्यवस्था की। अस्पताल ले जाने से पहले उपराज्यपाल ने खुद एम्बुलेंस के अंदर महिला की स्वास्थ्य स्थिति की जांच की। महिला को बचाने के लिए सौंदरराजन के समय पर हस्तक्षेप की सभी उपस्थित लोगों ने सराहना की।
पुदुचेरी में बिजली की दरें बढ़ाई
पुदुचेरी बिजली विभाग (पीईडी) ने वित्त वर्ष 2022-2023 के लिए अपने 5,11,829 उपभोक्ताओं के लिए 1 अप्रेल से लागू होने वाले बढ़े हुए टैरिफ का प्रस्ताव करने के साथ पुदुचेरी में बिजली की दरें बढ़ाई हैं।
संयुक्त विद्युत विनियमन प्राधिकरण (जेईआरसी) को पीईडी के प्रस्ताव के अनुसार, टैरिफ दरों में संशोधन के अलावा, तीन श्रेणियों में टाइम ऑफ डे टैरिफ भी पेश करने का प्रस्ताव किया गया है। जहां सुबह छह बजे से शाम छह बजे तक शुल्क सामान्य रहेगा, वहीं शाम छह बजे से रात दस बजे तक यह सामान्य शुल्क का 120 प्रतिशत और रात 10 बजे से सुबह छह बजे तक सामान्य दर का 90 प्रतिशत होगा। यह हाई टेंशन और एक्स्ट्रा हाई टेंशन (एचटी और ईएचटी) उपभोक्ताओं पर लागू नहीं होगा। इसके अलावा कुल ऊर्जा खपत के प्रतिशत के रूप में उपभोक्ताओं की सभी श्रेणियों पर लागू होने वाले 5 प्रतिशत का नियामक अधिभार और संचित घाटे की वसूली के लिए उपभोक्ता द्वारा देय मांग शुल्क का भी प्रस्ताव किया गया है।

Home / Chennai / पुदुचेरी की उपराज्यपाल ने चेन्नई में घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराने में मदद की

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो