scriptकेके नगर स्थित सब-रजिस्ट्रार कार्यालय में छापेमारी | Raiding the sub-registrar's office at KK Nagar | Patrika News
चेन्नई

केके नगर स्थित सब-रजिस्ट्रार कार्यालय में छापेमारी

डीवीएसी की कार्रवाई — सतर्कता एवं भ्रष्टाचाररोधी निदेशालय (डीवीएसी) के अधिकारियों ने सोमवार को केके नगर स्थित सब-रजिस्ट्रार कार्यालय में दबिश दी।

चेन्नईFeb 19, 2019 / 02:10 pm

PURUSHOTTAM REDDY

चेन्नई. सतर्कता एवं भ्रष्टाचाररोधी निदेशालय (डीवीएसी) के अधिकारियों ने सोमवार को केके नगर स्थित सब-रजिस्ट्रार कार्यालय में दबिश दी। रिश्वत मांगने की शिकायत पर कदम उठाते हुए अधिकारियों ने निरीक्षण शुरू किया और खबर लिखे जाने तक कार्रवाई चली। इस दौरान अधिकारियों ने बेहिसाब दो लाख रुपए बरामद किए। डीवीएसी के डीएसपी भास्कर और उनकी टीम ने दबिश दी और निरीक्षण शुरू किया। डीवीएसी अधिकारियों के अनुसार सब रजिस्ट्रार कार्यालय में रजिस्ट्री कराने और अन्य दूसरे कामों में भ्रष्टाचार की शिकायतें मिल रही थी। कार्यालय में लोगों से छोटे-छोटे काम के लिए रिश्वत मांगी जा रही थी। इस संबंध में कई लोगों ने डीवीएसी से शिकायत की। लगातार शिकायत के बाद अधिकारियों ने दबिश दी। जांच के दौरान तमाम अनियमितताएं बरते जाने का पता चला।
============================================

कोयम्बेडु में हत्या किया हुआ महिला का शव बरामद
चेन्नई. कोयम्बेडु स्थित फ्लॉवर मार्केट में सोमवार सुबह करीब २५ वर्षीया महिला का हत्या हुआ शव बरामद होने से सनसनी फैल गई। पुलिस ने बताया कि महिला का गला रेता हुआ था। पुलिस ने स्थानीय दुकानदारों से पूछताछ की। पूछताछ में पता चला कि मृत महिला किसी और महिला के साथ वहां आई थी। दोनों ने बिरयानी खाई और दुकानदार के साथ झगड़ा करने लगी। उसके बाद महिला की हत्या हो गई। पुुलिस उस महिला की तलाश कर रही है जो रविवार रात उसके साथ थी। महिला की हत्या किसने की और कैसे हुई? इसका पता अभी नहीं लग पाया है। पुलिस ने इस गुत्थी को सुलझाने के लिए एक टीम का गठन किया है। साथ ही इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है।

Home / Chennai / केके नगर स्थित सब-रजिस्ट्रार कार्यालय में छापेमारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो