scriptफरार आरोपी रेलवे पुलिस की गिरफ्त में | Railway police arrest absconding accused | Patrika News
चेन्नई

फरार आरोपी रेलवे पुलिस की गिरफ्त में

Coimbatore में एक अपने मालिक के घर से १.५ करोड़ रुपए की नकदी, सोने व कीमती जेवर लेकर भागने वाले शख्स को आरपीएफ पुलिस ने बीच रास्ते ट्रेन से ही गिरफ्तार कर लिया।

चेन्नईAug 01, 2019 / 02:05 pm

shivali agrawal

news,crime,Chennai,Coimbatore,Tamilnadu,Special,Breaking,tamilnadu news,Chennai news in hindi,

फरार आरोपी रेलवे पुलिस की गिरफ्त में

चेन्नई. तकनीकी की मदद से अपराध और अपराधियों पर लगाम पाना अब काफी आसान हो गया है। इसका एक ज्वलंत उदाहरण आरपीएफ की त्वरित कार्रवाई से मिलता है। कोयम्बत्तूर Coimbatore में एक अपने मालिक के घर से १.५ करोड़ रुपए की नकदी, सोने व कीमती जेवर लेकर भागने वाले शख्स को आरपीएफ पुलिस ने बीच रास्ते ट्रेन से ही arrest कर लिया। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के आधार पर झारखंड के मकदिहा गांव का रहने वाला आरोपी विकास कुमार राय कोयम्बत्तूर में किसी परिवार में घरेलू नौकर का काम करता था। मंगलवार रात को कोयम्बत्तूर पुलिस को सूचना मिली कि एक व्यक्ति अपने मालिक के घर से नकदी, कीमती जेवर व सामान लेकर भागा है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर उसकी खोजबीन शुरू की। सीसीटीवी फुटेज से पता चला कि वह रेलवे स्टेशन से एक्सप्रेस ट्रेन संख्या २२६४३ की एस-१२ बोगी में चढक़र रवाना हुअस है। स्थानीय पुलिस ने इसकी जानकारी आरपीएफ को दी। जानकारी मिलते ही आरपीएफ की टीम ने इस संदेश को व्यक्ति के फोटो और सीसीटीवी फुटेज के साथ अपने सभी वाट्सऐप ग्रुप में भेज दिया। इस संदेश के मिलते ही सभी आरपीएफ टीम अलर्ट हो गई और ट्रेन में व्यक्ति की खोजबीन शुरू कर दी। अंत में दक्षिण पश्चिमी रेलवे की आर्दा डिवीजन की आरपीएफ टीम ने बंकुरा स्टेशन पर आरोपी युवक को पकड़ लिया।
उसे गिरफ्त में लेकर इसकी सूचना दक्षिण रेलवे के प्रधान मुख्य सुरक्षा आयुक्त बिरेंद्र कुमार और सेलम के संभागीय सुरक्षा आयुक्त श्रीनिवास राव को दी गई। वहां से आरपीएफ टीम को आदेश दिया गया कि उसे हिरासत में लेकर आर्दा में रखा जाय। सूचना मिलते ही कोयम्बत्तूर पुलिस की एक टीम को आरोपी को हिरासत में लेने के लिए विमान से बुधवार को रवाना हो गई।

Home / Chennai / फरार आरोपी रेलवे पुलिस की गिरफ्त में

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो