scriptकावेरी ही नहीं अन्य मुद्दों पर भी चुप रहते हैं रजनीकांत: कमल हासन | Rajanikant remains silent on not only Kaveri but also on other issues | Patrika News
चेन्नई

कावेरी ही नहीं अन्य मुद्दों पर भी चुप रहते हैं रजनीकांत: कमल हासन

मक्कल नीती मय्यम के संस्थापक फिल्म स्टार कमल हासन ने कसा तंज

चेन्नईMar 13, 2018 / 01:00 pm

Arvind Mohan Sharma

kamal haasan says
कोय बत्तूर. मक्कल नीती मय्यम के संस्थापक फिल्म स्टार कमल हासन ने कहा है कि सुपर स्टार रजनीकांत न केवल कावेरी मुद्दे बल्कि तमिलनाडु के हितों से जुड़े अन्य मसलों पर भी चुप्पी साधते रहे हैं। हासन यहां पत्रकारों की ओर से इस स बन्ध में पूछे गए एक सवाल का जवाब दे रहे थे। उन्होंने कहा कि सभी राजनीतिक दलों को कावेरी जल प्रबंधन बोर्डके जल्द से जल्द गठन के लिए केन्द्र सरकार पर दवाब डालना चाहिए।उन्होंने उ मीद जताई कि केन्द्र सरकार से भी इस मसले पर राजनीति करने से बाज आएगी।
पत्रकारों ने उनसे पूछा कि क्या वे कर्नाटक से कावेरी मुद्दे पर बातचीत करने के लिए तैयार है। कुछ देर चुप्पी साधने के बाद उन्होंने कहा कि वे तैयार तो है पर अभी उनकी हैसियत सिर्फ मक्कल नीती मय्यम के संस्थापक की है। कमल ने कहा कि वे कर्नाटक ही नहीं भवानी नदी के पानी के मसले पर केरल सरकार से भी बातचीत कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि कावेरी के मुद्दे के हल के लिए वे हरसंभव कोशिश करते रहेंगे।
वे अभियन से की गई कमाई को पार्टी को खड़ा करने में खर्च कर रहे हैं…
तेनी में जंगल में लगी आग में फंसे युवाओं के बचाव अभियान के बारे में पूछे गए सवाल पर हासन ने मृतकों के प्रति संवेदना जताई। उन्होंने कहा कि सरकार ने उपलब्ध संसाधनों के साथ हर संभव प्रयास किए।राज्य सरकार की सिर्फ आलोचना ही नहीं करनी चाहिए। सरकार ने पूरे प्रयास किए वे इससे संतुष्ट हैं। हालांकि भविष्य में ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए सरकार को ठोस कदम उठाने होंगे। क्योकि आप युवाओं को ट्रेकिंग करने से तो रोक नहीं सकते। यह जारी रहेगा लेकिन हादसों को तो रोका जा सकता है।
उन्होंने कहा कि मीडिया भी इस बारे में युवाओं को जागरूक करे। मृतकों के परिजनों को उनकी पार्टी की ओर से आर्थिक सहायता पर उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी अमीर नहीं है।वे अभियन से की गई कमाई को पार्टी को खड़ा करने में खर्च कर रहे हैं। राज्य सरकार को समुचित आर्थिक सहायता करनी चाहिए।

Home / Chennai / कावेरी ही नहीं अन्य मुद्दों पर भी चुप रहते हैं रजनीकांत: कमल हासन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो