scriptरजनीकांत 31 दिसम्बर को पूर्व घोषणा के अनुसार ही करेंगे पार्टी लांच | rajanikanth | Patrika News
चेन्नई

रजनीकांत 31 दिसम्बर को पूर्व घोषणा के अनुसार ही करेंगे पार्टी लांच

रजनीकांत 31 दिसम्बर को पूर्व घोषणा के अनुसार ही करेंगे पार्टी लांच

चेन्नईDec 27, 2020 / 08:11 pm

ASHOK SINGH RAJPUROHIT

rajanikanth

rajanikanth

चेन्नई. सुपरस्टार रजनीकांत के दो दिन अस्पताल में भर्ती रहने के बाद रविवार को छुट्टी मिल गई। वे हैदराबाद के निजी अस्पताल में भर्ती थे। चिकित्सकों ने एक सप्ताह तक आराम करने की सलाह दी है। ऐसे में सवाल यह है कि क्या वे पूर्व घोषणा के अनुसार ही पार्टी लांच करेंगे।
सूत्रों ने बताया कि 31 दिसम्बर को पूर्व तय कार्यक्रम के अनुसार ही रजनीकांत पार्टी लांच करेंगे। पार्टी की घोषणा से रजनीकांत के स्वास्थ्य पर कोई असर नहीं पड़ेगा। रजनीकांत के निकट के सूत्रों ने बताया कि अभी बहुत काम करना है और वे इससे भलिभांति परिचित भी है। लेकिन यदि अब घोषणा नहीं की तो फिर बहुत विलंब हो सकता है।
2021 का चुनाव लड़ने की घोषणा
रजनीकांत ने पिछले दिनों घोषणा की थी वे पार्टी लांच करने जा रहे हैं। साथ ही 2021 का चुनाव लड़ने की घोषणा की थी। इससे पहले भी वे 31 दिसम्बर 2017 को राजनीतिक पारी शुरू करने की घोषणा कर चुके थे लेकिन बाद में विभिन्न कारणों से विलम्ब होता गया।
रजनीकांत पिछले दिनों हैदराबाद में अन्नाथे की शूटिंग कर रहे थे जहां स्वास्थ्य ठीक न होने पर अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। उसे चिकित्सकों की टीम की निगरानी में रखा गया था। अब वे पहले से अधिक स्वस्थ अनुभव कर रहे हैं। रविवार को ही उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिली। हालांकि चिकित्सकों ने अगले कुछ दिन तक आराम करने की सलाह दी है।

Home / Chennai / रजनीकांत 31 दिसम्बर को पूर्व घोषणा के अनुसार ही करेंगे पार्टी लांच

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो