scriptराजनीतिक गलियारों में चर्चा रजनीकांत मिले तिरुणावकरसर से | Rajinikanth met in Thanevakarsar, discussions in political corridors | Patrika News
चेन्नई

राजनीतिक गलियारों में चर्चा रजनीकांत मिले तिरुणावकरसर से

– तिरुमावलवन भी थे मौजूद

चेन्नईFeb 07, 2019 / 03:16 pm

Santosh Tiwari

political,discussions,corridors,

राजनीतिक गलियारों में चर्चा रजनीकांत मिले तिरुणावकरसर से

चेन्नई. राजनीतिक सफर की शुरुआत करने का इरादा स्पष्ट कर चुके सुपरस्टार रजनीकांत ने तमिलनाडु कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष एस. तिरुणावकरसर से उनके आवास पर भेंट की। रजनीकांत अपनी दूसरी बेटी सौंदर्या की शादी की निमंत्रण पत्रिका देने वहां गए थे। यहां तक तो सब ठीक था लेकिन जब वहां वीसीके प्रमुख तोल तिरुमावलवन भी अचानक पहुंचे तो सियासी बाजार गर्म हो गया।
गौरतलब है कि तिरुणावकरसर ने अमरीका में सुपरस्टार से भेंट की थी। शिष्टाचार के नाते रजनीकांत भी उनके अण्णा नगर स्थित आवास पर न्यौता देने पहुंचे। लेकिन इस भेंट के बाद जो तस्वीर बाहर आई है वह चौंका देने वाली थी जिनमें इन दोनों के साथ तिरुमावलवन भी थे। हालांकि यह कहा जा रहा है कि तिरुमावलवन का वहां आना अकस्मात था।
सूत्रों के अनुसार तिरुमावलवन वहां तिरुणावकरसर का निजी तौर पर आभार व्यक्त करने आए थे कि उनकी ओर से वीसीके द्वारा आयोजित सम्मेलन को पूर्ण सहयोग मिला। मीडिया को यह संदेश भेजा गया कि इस भेंट का कोई राजनीतिक उद्देश्य नहीं था।
बता दें कि सौंदर्या की २०१० में उद्यमी अश्विन से शादी हुई थी। फिर आपसी मतभेद की वजह से दोनों का विवाह-विच्छेद हो गया। इसके बाद सौंदर्या ने अभिनेता-उद्यमी विशाखन को पसंद किया। दोनों परिवार विवाह के लिए तैयार हो गए। विशाखन भी तलाकशुदा हैं।
रजनीकांत अपनी बेटी की विवाह की निमंत्रण पत्रिका बांटने में लगे हैं। इसी वजह से वे तिरुणावकरसर से मिले। रजनीकांत के जाने के बाद कांग्रेसी नेता मीडिया से मुखातिब हुए।
रजनीकांत अपनी बेटी की शादी का न्यौता देने आए थे। आपस में राजनीति के मौजूदा हाल और अन्य मसलों पर सामान्य चर्चा हुई लेकिन इसमें रेखांकित करने जैसी कोई बात नहीं थी। उन्होंने इस बात को झुठलाया कि रजनीकांत ने उनको अपनी पार्टी में शामिल होने का बुलावा दिया है।
तिरुणावकरसर ने कहा कि जयललिता के निधन के बाद से ही रजनीकांत राजनीति में उतर चुके हैं।

Home / Chennai / राजनीतिक गलियारों में चर्चा रजनीकांत मिले तिरुणावकरसर से

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो