scriptचाकू की नोक पर लूटमार, अपराधियों की तलाश में पुलिस | Robbery at the tip of a knife, the police in search of criminals | Patrika News
चेन्नई

चाकू की नोक पर लूटमार, अपराधियों की तलाश में पुलिस

बुधवार की रात को महानगर में पुलिस की चौकसी के बावजूद बदमाश अपना काम कर मौके से फरार होने में कामयाब रहे।

चेन्नईMar 15, 2019 / 02:15 pm

Ritesh Ranjan

चेन्नई.
बुधवार की रात को महानगर में पुलिस की चौकसी के बावजूद बदमाश अपना काम कर मौके से फरार होने में कामयाब रहे। बदमाशों की टोली ने अन्ना नगर और नुंगम्बाक्कम हाईरोड के पास दो लोगों को अपना शिकार बनाया और चाकू की नोक पर उनका कीमती सामान लूट कर मौके से भाग निकले। सेक्रेटेरियेट कॉलोनी निवासी विगनेश (२८) अन्ना नगर स्थित आईटी कंपनी में काम करता है। बुधवार रात को वह काम से घर वापस लौट रहा था तभी तीन बाइक सवारों ने उसका पीछा कर उसकी बाइक रुकवाई और चाकू की नोक पर उसके पास रखा कीमती मोबाइल फोन और दो हजार रुपए नकदी लेकर मौके से फरार हो गए। मामले की शिकायत सेक्रेटेरियेट पुलिस थाने में कराई गई।
दूसरी घटना नुंगम्बाक्कम हाईरोड के पास हुई। वेलाचेरी के एमजीआर नगर निवासी संतोष कुमार (२४) नुंगम्बाक्कम स्थित निजी कंपनी में काम करता है। बुधवार रात जब वह काम से वापस लौट रहा था तो दो बाइक सवारों ने उसका रास्ता रोका और चाकू की नोक पर उसके पास से मोबाइल फोन और एक हजार रुपए नकदी लेकर मौके से फरार हो गए। मामले की शिकायत नुंगम्बाक्कम पुलिस थाने में की गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है। सीसीटीवी कैमरे की मदद से आरोपियों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है।

Home / Chennai / चाकू की नोक पर लूटमार, अपराधियों की तलाश में पुलिस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो