scriptआरपीएफ चेन्नई बीच ने गहनों और डेबिट-के्रडिट कार्ड वाला बैग महिला को लौटाया | RPF personnel hand over bag containing gold to rightful owner | Patrika News
चेन्नई

आरपीएफ चेन्नई बीच ने गहनों और डेबिट-के्रडिट कार्ड वाला बैग महिला को लौटाया

– बैग वापस कर मिसाल की कायम
– आरपीएफ की नेक पहल

चेन्नईJul 14, 2021 / 08:21 pm

PURUSHOTTAM REDDY

RPF personnel hand over bag containing gold to rightful owner

RPF personnel hand over bag containing gold to rightful owner

चेन्नई.

चेन्नई में एक महिला की उस वक्त जान में जान आई जब चेन्नई बीच आरपीएफ ने उसका खोया हुआ गहनों, डेबिट-के्रडिट कार्ड और जरूरी दस्तोवज से भरा बैग वापस कर दिया, जिसे पाकर महिला के चेहरे पर खुशी छा गई। दरअसल, आरपीएफ कर्मी महेन्द्र कुमार मीना अन्य आरपएफ कर्मी आर. वेंंकटेशन के साथ बुधवार सुबह चेन्नई बीच रेलवे स्टेशन पर ड्यूटी कर रहे थे।

ड्यूटी के दौरान उन्होंने ईएमयू टे्रन में लावारिस बैग देखा और आरपीएफ पोस्ट ले गए। कुछ मिनटों बाद एक महिला एस. जानकेश्वरी अपने पति लक्ष्मणन के साथ वहां आई। उन्होंने पूछताछ में बताया कि चंगलपेट से चेन्नई बीच स्टेशन पहुंचे। लेकिन ट्रेन से उतरते वक्त लक्ष्मणन की पत्नी जानकेश्वरी का एक बैग ट्रेन में ही छूट गया जिसमें गहने, समेत अन्य सामान रखा था। चेन्नई रेलवे स्टेशन पर आने के बाद उन्हें भनक लगा कि उनका बैग ट्रेन में छूट गया है।

उन्हें चेन्नई बीच आरपीएफ से संपर्क करने को कहा गया। पूछताछ के बाद आरपीएफ ने बैग जानकेश्वरी को लौटा दिया जिसमें २० सवरन के गहने (७.२० लाख कीमती), तीन डेबिट और क्रेडिट कार्ड, दस्तोवज और कपड़े थे।
दम्पती ने रेलवे पुलिस के इस कदम की सराहना की है।

Home / Chennai / आरपीएफ चेन्नई बीच ने गहनों और डेबिट-के्रडिट कार्ड वाला बैग महिला को लौटाया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो