scriptआरपीएफ ने लौटाया यात्री का रुपए से भरा बैग | RPF returned the traveler's bag full of money | Patrika News

आरपीएफ ने लौटाया यात्री का रुपए से भरा बैग

locationचेन्नईPublished: Mar 14, 2019 12:06:31 pm

Submitted by:

Ritesh Ranjan

आरपीएफ ने एक यात्री को उसका रुपए से भरा बैग लौटा दिया। रेल यात्री मेंगलोर निवासी पी जयरामन ताम्बरम रेलवे स्टेशन पर उतर गया था लेकिन उसका बैग ट्रेन में ही छूट गया था जिसमें नगदी और आधार कार्ड था।

money,rpf,Bag,returned,full,traveler,

आरपीएफ ने लौटाया यात्री का रुपए से भरा बैग

चेन्नई. आरपीएफ ने एक यात्री को उसका रुपए से भरा बैग लौटा दिया। रेल यात्री मेंगलोर निवासी पी जयरामन ताम्बरम रेलवे स्टेशन पर उतर गया था लेकिन उसका बैग ट्रेन में ही छूट गया था जिसमें नगदी और आधार कार्ड था।
ताम्बरम रेलवे स्टेशन पर ड्यूटी पर तैनात सचिन कुमार यादव ने एगमोर रेलवे स्टेशन पर ड्यूटी पर तैनात हैड कांस्टेबल तिरुपति को सूचित किया।
ड्यूटी पर तैनात वरिष्ठ अधिकारी समेत अन्य अधिकारियों ने ट्रेन से बैग बरामद कर लिया जिसमें ८१२६० रुपए, एक आधार कार्ड और शिरडी साईंबाबा जाने का टिकट था। सूचना पाकर जयराम एगमोर रेलवे स्टेशन आया जहां उसके दस्तावेजों की जांच की और सही पाए जाने के बाद उसे बैग लौटा दिया गया।
—————-
– तमिलनाडु पुलिस राजस्थान से
चोरी की नकदी के साथ चोर को लेकर लौटी
– दुकान से चुराकर ले गया था सात लाख
चेन्नई. तमिलनाडु पुलिस एक चोरी के मामले में राजस्थान जाकर चोरी के आरोपी को पकडक़र लौट आई है। साहुकारपेट के नारायण मुदली स्ट्रीट में विजय (२५) की स्टेशनरी की दुकान है। उसके स्टोर में राजस्थान मूल का दिनेश (भरत) (२४) नामय युवक काम करता था। पिछले सप्ताह दिनेश दुकान से ७ लाख रुपए चुराकर राजस्थान भाग गया। विजय ने मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज करवाई। आरोपी को पकडऩे के लिए पुलिस ने विशेष टीम का गठन किया। इस टीम ने राजस्थान जाकर दिनेश को गिरफ्तार किया और उसके पास से ५ लाख रुपए नकदी भी बरामद कर ली।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो