scriptपुलिस की वॉकी टॉकी छीनकर अफवाह फैलाई | Rumor spread by snatching police walkie talkie | Patrika News
चेन्नई

पुलिस की वॉकी टॉकी छीनकर अफवाह फैलाई

Chennai विरुगम्बाक्कम में आरकट रोड पर रविवार रात गश्त पर निकले पुलिस निरीक्षक और उनकी टीम उस समय मुसीबत में फंस गए जब वे नशे में धुत्त दो युवकों को कार में बिठाकर थाने ले जा रहे थे।

चेन्नईAug 20, 2019 / 03:01 pm

shivali agrawal

news,crime,Chennai,police,Tamilnadu,Special,Breaking,Chennai news in hindi,

पुलिस की वॉकी टॉकी छीनकर अफवाह फैलाई

– मामला दर्ज किया
चेन्नई. विरुगम्बाक्कम में आरकट रोड पर रविवार रात गश्त पर निकले पुलिस निरीक्षक और उनकी टीम उस समय मुसीबत में फंस गए जब वे नशे में धुत्त दो युवकों को कार में बिठाकर थाने ले जा रहे थे। थाने ले जाते समय नशे में एक युवक ने वॉकी टॉकी में रोते हुए जबरन गिरफ्तार करने का आरोप लगा दिया जिससे एक पल के लिए पुलिस निरीक्षक और उनकी टीम स्तब्ध रह गई। पुलिस दोनों को थाने ले गई और मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया। बाद में सोमवार को जमानत पर दोनों को रिहा कर दिया गया।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि एर्णाकुलम निवासी वरुणराज (२५) और विल्लूपुरम जिला निवासी (२६) वर्षीय युवक दोनों वलसरवाक्कम में रहते हैं और एक निजी कंपनी में इंजीनियर हैं। दोनों रविवार रात को विरुगम्बाक्कम में आरकट रोड पर नशे में धुत्त पड़े थे। उनके साथ बाइक थी लेकिन उनसे बाइक भी नहीं चल पा रही थी। उसी दौरान विरुगम्बाक्कम पुलिस निरीक्षक सेवियर और उनकी टीम ने गश्ती के दौरान दोनों को देखा। वे उनको उठाकर नशे में वाहन चलाने के आरोप में थाने ले जा रहे थे, उसी दौरान वरुण वॉकी टॉकी छीनकर जबरन गिरफ्तार करने की बात कहकर रोने लगा और मदद की गुहार करने लगा। यह सुनकर पुलिसकर्मी हक्के-बक्के रह गए। दोनों को थाने ले गए और मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया।

Home / Chennai / पुलिस की वॉकी टॉकी छीनकर अफवाह फैलाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो