scriptपानी के संकट के बीच स्कूलों का समय घटाया | School time decreased between water crisis | Patrika News
चेन्नई

पानी के संकट के बीच स्कूलों का समय घटाया

-कई स्कूल दो दिन बंद महानगर में water crisis ने निजी स्कूलों को उनके working time में कटौती करने के लिए मजबूर कर दिया है। East Tambram में स्थित christking girls higher sechendory school , जिसमें 2600 से अधिक stundents हैं, ने class 6 से 8 तक के विद्यार्थियों को दो दिन की छुट्टी दे दी है।
 

चेन्नईJun 20, 2019 / 12:23 pm

shivali agrawal

rain,news,rajasthan news,india news,Time,business news,Chennai,School,Patrika,Water crisis,sports news,entertainment news,Political news,Health news,Tamilnadu,Special,Chennai Latest News,patrika hindi news,State News,Breaking,top ten,news today,Top Ten Hindi News,Top Hindi News,

पानी के संकट के बीच स्कूलों का समय घटाया

चेन्नई. महानगर में पानी के संकट ने निजी स्कूलों को उनके कार्य समयसीमा में कटौती करने के लिए मजबूर कर दिया है। ईस्ट ताम्बरम में स्थित क्राइस्ट किंग गल्र्स हायर सेकेंडरी स्कूल, जिसमें २६०० से अधिक विद्यार्थी हैं, ने कक्षा छह से आठ तक के विद्यार्थियों को दो दिन की छुट्टी दे दी है। स्कूल परिसर में लगे छह बोरवेल पूरी तरह से सूख चुके हैं। जिसके परिणाम स्वरूप स्कूल को दैनिक आधार पर २४ हजार लीटर पानी खरीदना पड़ रहा है। हालांकि सोशल मीडिया पर स्कूल बंद होने की खबर वायरल होने के बाद स्कूल की प्रध्यापिका एस. मैरी ने बताया कि पानी को स्टोर करने के लिए निर्माणकार्य चल रहा है। विद्यार्थियों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए उन्हें छुट्टी दी गई है। इसी बीच क्रोमपेट स्थित आरकेडी फोमरा विवेकानंद विद्यालय ने विद्यार्थियों के अभिभावकों को संदेश भेजकर स्कूल की समयसीमा में कटौती किए जाने की जानकारी दी है। संदेश में लिखा गया है कि पानी की समस्या की वजह से २४ जून से स्कूल सुबह ८ बजे से १२.१५ बजे तक ही संचालित होगा। हालांकि स्कूल प्रिंसिपल इंदिरा शंकर ने इस पर प्रतिक्रिया देने से इन्कार कर कहा कि यह उच्च प्रबंधन का निर्णय है। महानगर में प्रचंड गर्मी का हवाला देते हुए कई बालवाड़ी स्कूलों को भी बंद कर दिया गया है।

Home / Chennai / पानी के संकट के बीच स्कूलों का समय घटाया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो