scriptजयललिता स्मारक समेत अन्य प्रमुख स्थानों पर सुरक्षा बढ़ाई | Security up at Jayalalithaa memorial, house, other prime spots | Patrika News
चेन्नई

जयललिता स्मारक समेत अन्य प्रमुख स्थानों पर सुरक्षा बढ़ाई

जयललिता स्मारक समेत अन्य प्रमुख स्थानों पर सुरक्षा बढ़ाई

चेन्नईFeb 07, 2021 / 06:43 pm

ASHOK SINGH RAJPUROHIT

Security up at Jayalalithaa memorial, house, other prime spots

Security up at Jayalalithaa memorial, house, other prime spots

चेन्नई. शशिकला के चेन्नई आगमन को देखते हुए महानगर में सुरक्षा बढ़ा दी गई है। एमजीआर व जयललिता स्मारक पर तीन सौ पुलिसकर्मी सुरक्षा के लिए तैनात किए गए हैं। स्मारक आधिकारिक तौर पर रखरखाव के लिए दो सप्ताह के लिए बंद कर दिया गया है।
पोएस गार्डन में जयललिता के घर को एक किले में बदल दिया गया है। जहां 100 पुलिस कर्मी वेदा निलयम और राधाकृष्णन सालै चौराहे पर तैनात किए गए हैं। लगभग 500 कर्मियों को उच्च सुरक्षा वाले ग्रीनवे रोड पर तैनात किया गया है, जहां मुख्यमंत्री और अन्य मंत्रियों के निवास हैं। यहां शशिकला को राजमाता के रूप में दर्शाते बड़ी संख्या में पोस्टर लगाए गए हैं।
रॉयपेट्ठा में अवै षनमुगम सालै पर एआईएडीएमके मुख्यालय के बाहर 100 सुरक्षाकर्मियों की तैनाती की गई है। पुलिस का मानना है कि शशिकला सोमवार को चेन्नई पहुंचेंगी। कुछ एएमएमके कार्यकर्ताओं ने दावा किया कि वह 11 फरवरी को पहुंचेंगी और उनका बेंगलुरु से मार्ग में 1,000 स्थानों पर स्वागत करने की योजना है।
पुलिस ने कहा कि यदि उचित अनुमति मांगी गई तो वे एएमएमके कार्यकर्ताओं को शशिकला के स्वागत के लिए सड़क किनारे खड़े होने देंगे। लेकिन एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि इस संबंध में अभी तक कोई आवेदन नहीं मिला है। शशिकला जिन्हें 27 जनवरी को बेंगलुरु के परापन्ना अग्रहारा जेल से रिहा किया गया था, को चार दिन बाद छुट्टी देने से पहले कोविड के इलाज के लिए उस शहर के विक्टोरिया अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

Home / Chennai / जयललिता स्मारक समेत अन्य प्रमुख स्थानों पर सुरक्षा बढ़ाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो