scriptराज्य के छह सदस्य निर्विरोध राज्य सभा सांसद हुए निर्वाचित | Six elected unopposed to Rajya Sabha from Tamil Nadu | Patrika News
चेन्नई

राज्य के छह सदस्य निर्विरोध राज्य सभा सांसद हुए निर्वाचित

राज्य की सत्तारूढ़ पार्टी एआईएडीएमके और राज्य की मुख्य विपक्षी पार्टी डीएमके की ओर से राज्य सभा के लिए नामित छह सदस्यों को बुधवार को निर्विरोध राज्य सभा सांसद निर्वाचित किया गया।

चेन्नईMar 18, 2020 / 07:26 pm

Vishal Kesharwani

राज्य के छह सदस्य निर्विरोध राज्य सभा सांसद हुए निर्वाचित

राज्य के छह सदस्य निर्विरोध राज्य सभा सांसद हुए निर्वाचित


चेन्नई. राज्य की सत्तारूढ़ पार्टी एआईएडीएमके और राज्य की मुख्य विपक्षी पार्टी डीएमके की ओर से राज्य सभा के लिए नामित छह सदस्यों को बुधवार को निर्विरोध राज्य सभा सांसद निर्वाचित किया गया। विधानसभा सचिव के. श्रीनिवासन ने निर्विरोध चयन की घोषणा की है जिससे आगामी २६ मार्च को निर्धारित चुनाव पर रोक लग गया। पत्रकारों से बातचीत में श्रीनिवासन ने बताया कि तमिलनाडु के छह राज्यसभा सदस्यों का कार्यकाल आगामी २ अप्रेल २०२० को समाप्त होने वाला है।

 

रिक्त पदों को भरने के लिए छह सदस्यों ने चुनाव की दौड़ के लिए नामांकन भरा था। सभी के नामांकन पत्र को वैध पाते हुए उन्हें स्वीकार कर निर्विरोध राज्य सभा सदस्य निर्वाचित कर दिया गया। उन्होंने कहा कि एआईएडीएमके और डीएमके के पास तीन तीन सदस्यों को निर्वाचित करने का अधिकार था। जिसके बाद एआईएडीएमके ने पार्टी की ओर से राज्यसभा सांसद के तौर पर तंबी दुरै, के.पी. मुनुसामी और जी.के. वासन के नाम को नामित किया था। जबकि डीएमके की ओर से एन.आर. एलंगो, तिरुचि शिवा और पी. सेल्वराज दौड़ में थे।

Home / Chennai / राज्य के छह सदस्य निर्विरोध राज्य सभा सांसद हुए निर्वाचित

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो