बच्चों के नेतृत्व की क्षमता में आएगा निखार

बच्चों के नेतृत्व की क्षमता में आएगा निखार

MAGAN DARMOLA | Publish: Jul, 26 2019 06:05:02 PM (IST) Chennai, Chennai, Tamil Nadu, India

यंग लीडर अवार्ड के छठवें संस्करण की शुरुआत, 50 से अधिक स्कूलों ने लिया भाग

चेन्नई. यंग लीडर अवाड्र्स 2019 के छठवें संस्करण की यहां शुरुआत हुई। इसका आयोजन स्कूल ऑफ सक्सेस की ओर से किया जा रहा है। यह दीपा अत्रेया की पहल है। प्रत्येक साल चेन्नई के टॉप स्कूल इसमें भाग लेते हैं। इस बार भी 50 से अधिक टॉप स्कूल इसमें भाग ले रहे हैं। च्इन्टर स्कूल के फाइनल पार्क ग्लोबल स्कूल ओएमआर में हुआ। इस लीडरशिप अवार्ड का उद्देश्य प्रत्येक बच्चे के आंतरिक नेतृत्व को उजागर करना है।

नेतृत्व क्षमता आने के बाद ये सामाजिक रूप से जिम्मेदार भी होंगे। स्कूल ऑफ सक्सेस की संस्थापक अत्रेया ने बताया कि यही देश के भविष्य हैं। इस मौके पर पार्क ग्रुप आफ इंस्टीट्यूट के सीईओ अनुशा रवि ने भी विचार व्यक्त किए। इस मौके पर कई विषयों पर चर्चा की गई, साथ ही विद्यार्थियों ने प्रस्तुतिकरण दिया। उन्हें एक मिनट का समय दिया गया। प्रतियोगिता प्रदर्शनी प्रारूप में हुई। प्रतियोगिता का पुरस्कार वितरण 4 अगस्त को होगा।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned