scriptएसएसआई के परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरी | special sub-inspector of police family member will get govt job | Patrika News
चेन्नई

एसएसआई के परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरी

Tamil Nadu CM tells in the assembly
मुख्यमंत्री ने विधानसभा में दी जानकारी

चेन्नईJan 09, 2020 / 06:12 pm

Vishal Kesharwani

एसएसआई के परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरी

एसएसआई के परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरी

एसएसआई के परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरी
-मुख्यमंत्री ने विधानसभा में दी जानकारी
चेन्नई. राज्य के मुख्यमंत्री एडपाडी के. पलनीस्वामी ने गुरुवार को कन्याकुमारी जिले में दो अज्ञात आरोपियों द्वारा स्पेशल सब इंस्पेक्टर (एसएसआई) विल्सन की गोली मार की गई हत्या की निंदा की। तमिलनाडु-केरल बार्डर पर बुधवार रात में विल्सन की गोली मार कर हत्या हुई थी। एसएसआई की मौत पर शोक प्रकट करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा राज्य सरकार जल्द ही विल्सन के परिजनों के लिए मुआवजा की घोषणा करेगी और सरकार द्वारा परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी प्रदान की जाएगी। विधानसभा सत्र के दौरान एक बयान पढ़ते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि आरोपियों की तलाश जारी है।

 

विशेष टीम का गठन किया गया है

उन्होंने कहा कि रात करीब 9.30 बजे दो अज्ञात व्यक्ति वहां आए और विल्सन की गोली मार कर हत्या कर दी। दोनों ने पीडि़त पर चाकू से भी हमला किया और वहां से फरार हो गए। घटना के बाद एसएसआई को पास के अस्पताल लेकर जाया गया जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। जानकारी के बाद उच्च पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और जांच शुरू किया। हत्यारों को पकडऩे के लिए चार विशेष टीम का गठन किया गया है। उन्होंने कहा कि उनके निर्देशानुसार पुलिस महानिदेशक जी.के. त्रिपाठी ने घटनास्थल का दौरा किया।

Home / Chennai / एसएसआई के परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो