scriptHoli Special Train: कोयम्बत्तूर से भगत की कोठी के लिए स्पेशल टे्रन चलाई जाएगी | Special Train for Bhagat ki kothi from Coimbatore | Patrika News
चेन्नई

Holi Special Train: कोयम्बत्तूर से भगत की कोठी के लिए स्पेशल टे्रन चलाई जाएगी

यात्रियों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए रास्ते में कई स्टेशनों पर रुकते हुए जाएंगी। दक्षिण रेलवे के अनुसार कोयम्बत्तूर से भगत की कोठी स्पेशल ट्रेन 4 अप्रेल तक प्रत्येक गुरुवार को रवाना होगी।

चेन्नईMar 12, 2024 / 08:24 pm

PURUSHOTTAM REDDY

Holi Special Train: कोयम्बत्तूर से भगत की कोठी के लिए स्पेशल टे्रन चलाई जाएगी

Holi Special Train: कोयम्बत्तूर से भगत की कोठी के लिए स्पेशल टे्रन चलाई जाएगी

Chennai.
होली में घर जाने की तैयारी कर चुके लोगों के लिए अच्छी खबर है। दक्षिण रेलवे (SOUTHERN RAILWAY) ने कोयम्बत्तूर (Coimbatore) और भगत की कोठी (Bhagat Ki Kothi) राजस्थान (Rajasthan) की ओर स्पेशल ट्रेन चलाने का फैसला किया है। ये साप्ताहिक ट्रेनें होंगी और यात्रियों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए रास्ते में कई स्टेशनों पर रुकते हुए जाएंगी। दक्षिण रेलवे के अनुसार कोयम्बत्तूर से भगत की कोठी स्पेशल ट्रेन 4 अप्रेल तक प्रत्येक गुरुवार को रवाना होगी।

टे्रन संख्या 06181 कोयम्बत्तूर से 14, 21, 28 मार्च और 4 अप्रेल को रात 2.30 बजे रवाना होगी और टे्रन संख्या 06182 भगत की कोठी से 17, 24, 31 मार्च और 7 अप्रेल से शाम को 5.30 बजे कोयम्बत्तूर के लिए रवाना होगी। दक्षिण रेलवे (SOUTHERN RAILWAY) के जनसंपर्क अधिकारी ने बताया कि होली के अवसर पर यात्रियों की अतिरिक्त भीड़ के मद्देनजर उनकी सुविधा के लिए रेलवे द्वारा कोयम्बत्तूर से भगत की कोठी के लिए 2 जोड़ी स्पेशल ट्रेनों का संचालन किया जाएगा।

 

Home / Chennai / Holi Special Train: कोयम्बत्तूर से भगत की कोठी के लिए स्पेशल टे्रन चलाई जाएगी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो