scriptस्टालिन ने पूछा क्या तमिलइसै को तुत्तुकुड़ी से चुनाव लडऩा चाहिए? | Stalin asked if Tamilisai should contest elections from Thoothukudi? | Patrika News
चेन्नई

स्टालिन ने पूछा क्या तमिलइसै को तुत्तुकुड़ी से चुनाव लडऩा चाहिए?

– स्टरलाइट मसले को उठाया डीएमके ने

चेन्नईApr 11, 2019 / 01:36 pm

Ritesh Ranjan

elections,vote,contest,Patrika,stalin,

स्टालिन ने पूछा क्या तमिलइसै को तुत्तुकुड़ी से चुनाव लडऩा चाहिए?

तुत्तुकुड़ी. डीएमके चुनाव प्रचार में तुत्तुकुड़ी स्टरलाइट प्लांट को बंद करने की मांग को लेकर हुए आंदोलन और पुलिस फायरिंग में तेरह जनों की मौत को जोर-शोर से उठा रही है। पार्टी अध्यक्ष एम. के. स्टालिन ने अपनी बहन और प्रत्याशी कनिमोझी के लिए बुधवार को किए प्रचार में भाजपा की उम्मीदवार तमिलइसै सौंदरराजन पर निशाना साधा। उन्होंने पूछा कि क्या उनको इस सीट से चुनाव लडऩा चाहिए।
चुनाव प्रचार सभा में उन्होंने कनिमोझी की तारीफ करते हुए उनको पार्लियामेंट टाइगर कहा। उन्होंने बतौर राज्यसभा सांसद अच्छा कार्य किया है। पार्टी ने तुत्तुकुड़ी से श्रेष्ठ प्रत्याशी को मैदान में उतारा है। वे इस निर्वाचन क्षेत्र के लोगों की आवाज को लोकसभा में बुलंद करेंगे। स्टालिन ने मतदाताओं से अपील की कि वे यह मानते हुए वोट करें कि इस सीट से एम. करुणानिधि खड़े हैं।
डीएमके अध्यक्ष ने तमिलइसै की उम्मीदवारी पर सवाल उठाया कि क्या उनको यहां से चुनाव लडऩा चाहिए? क्या वे स्टरलाइट समेत अन्य समस्याएं तुत्तुकुड़ी पर थोपने के लिए चुनावी मैदान में उतरी हैं? उनकी जमानत जब्त होगी डीएमके की ओर से वे उनको अग्रिम सांत्वना देना चाहते हैं।
उन्होंने पूछा कि तमिलनाडु के साथ जो भी हिंसक घटनाएं हुईं उन पर चुप्पी साधने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फासीवादी कहने में क्या बुराई है? स्टरलाइट प्लांट के खिलाफ प्रदर्शनरत तेरह जनों को गोलियों से भुन दिया गया। पीएम ने आज तक इस घटना पर खेद व्यक्त नहीं किया है। अगर उत्तर भारत में ऐसी घटना घटती तो क्या वे चुप बैठते? छात्रा सनोली समेत १३ जनों को फायरिंग कर मारने वालों को हमें सबक सिखाना होगा।
लगे हाथ उन्होंने मुख्यमंत्री ईके पलनीस्वामी पर भी हमला बोला कि आंदोलनकारियों पर इसलिए गोलियां चलाई गई ताकि वे भविष्य में स्टरलाइट प्लांट के खिलाफ प्रदर्शन नहीं करें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो