scriptराज्य के हर नागरिक पर 57 हजार का कर्ज: स्टालिन | stalin said Each TN citizen is burdened with Rs 57,000 debt | Patrika News
चेन्नई

राज्य के हर नागरिक पर 57 हजार का कर्ज: स्टालिन

एमडीएमके प्रमुख वाइको ने कहा कर्ज को बढ़ाना ही achievement of the AIADMK government. एआईएडीएमके सरकार की उपलब्धि है।

चेन्नईFeb 14, 2020 / 08:16 pm

Vishal Kesharwani

राज्य के हर नागरिक पर 57 हजार का कर्ज: स्टालिन

राज्य के हर नागरिक पर 57 हजार का कर्ज: स्टालिन


चेन्नई. डीएमके अध्यक्ष एम.के. स्टालिन ने शुक्रवार को कहा कि विधानसभा में उपमुख्यमंत्री ओ. पन्नीरसेल्वम द्वारा पेश हुए बजट में दीर्घकालिक योजना और प्रोग्राम शामिल नहीं है। यहां पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा बजट में दीर्घकालिक योजना नहीं है बल्कि इसके माध्यम से राज्य के प्रत्येक व्यक्ति को ५७ हजार का कर्जदार कर दिया गया है। स्टालिन ने कहा कि आशा करता हूं कि विधानसभा स्पीकर पी. धनपालन डीएमके की याचिका, जिसमें पार्टी ने उपमुख्यमंत्री समेत ११ विद्यायकों को २०११ में पलनीस्वामी के नेतृत्व वाली सरकार के खिलाफ वोट करने के आरोप में अयोग्य करने की मांग की है, पर उचित निर्णय लेंगे।

 

हवा में चित्र बनाने के जैसा बजट पेश किया

उनकी यह प्रतिक्रिया उस वक्त सामने आई है जब राज्य सरकार ने शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट को जानकारी दी कि स्पीकर इस मामले में कार्रवाई कर रहे हैं। स्पीकर की ओर से जीत की उम्मीद की जा रही है। ओपीएस की टिप्पणी, जिसमें उन्होंने बजट पेश करते हुए कहा कि अम्मा के निधन के बाद उत्पन्न हुए विभिन्न बाधाओं के बावजूद एआईएडीएमके सरकार बरकरार है, की स्टालिन ने निंदा भी की। उन्होंने कहा अम्मा के निधन के बाद ओपीएस ने शशिकला का विरोध किया और स्मारक पर जाकर बैठ गए। उसके बाद उन्होंने पलनीस्वामी के नेतृत्व वाली सरकार के खिलाफ आवाज उठाई और कहा कि बदलाव होगा। उस समय से अब तक सिर्फ और सिर्फ ओपीएस ही बदले हैं। इसी बीच बजट पर प्रतिक्रिया करते हुए अम्मा मक्कल मुनेत्र कषगम के महासचिव टीटीवी दिनकरण ने कहा कि हवा में चित्र बनाने के जैसा बजट पेश किया गया है। एमडीएमके प्रमुख वाइको ने कहा कर्ज को बढ़ाना ही एआईएडीएमके सरकार की उपलब्धि है। तमिलनाडु कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष के.एस. अलगिरी ने भी बजट की निंदा की।

Home / Chennai / राज्य के हर नागरिक पर 57 हजार का कर्ज: स्टालिन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो