scriptसरकार की अचानक से पूर्ण लॉकडाउन की घोषणा ने लोगों को डराया: दिनकरण | sudden announcements caused unnecessary fear and panic | Patrika News
चेन्नई

सरकार की अचानक से पूर्ण लॉकडाउन की घोषणा ने लोगों को डराया: दिनकरण

जिला प्रशासन और कार्पोरेशन अपने अपने तरीकोंं से कार्य कर रहा है, जबकि सचिवालय जल्दबाजी में निर्णय ले रहा है जिससे लोगों में कोविड 19 की तुलना में अधिक भय पैदा हो रहा है।

चेन्नईApr 26, 2020 / 06:03 pm

Vishal Kesharwani

सरकार की अचानक से पूर्ण लॉकडाउन की घोषणा ने लोगों को डराया: दिनकरण

सरकार की अचानक से पूर्ण लॉकडाउन की घोषणा ने लोगों को डराया: दिनकरण


चेन्नई. अम्मा मक्कल मुनेत्र कषगम (एएमएमके) के संस्थापक टीटीवी दिनकरण ने रविवार को आरोप लगाया कि जिला प्रशासन और कार्पोरेशन अपने अपने तरीकोंं से कार्य कर रहा है, जबकि सचिवालय जल्दबाजी में निर्णय ले रहा है जिससे लोगों में कोविड 19 की तुलना में अधिक भय पैदा हो रहा है। यहां जारी एक विज्ञप्ति में दिनकरण ने कहा मुख्यमंत्री एडपाडी के.पलनीस्वामी द्वारा अचानक से किए गए चार दिनों के लिए पूर्ण लॉकडाउन की घोषणा ने लोगों में अनावश्यक डर पैदा कर दिया। इसके परिणाम स्वरूप खाद्य सामग्री की खरीदारी के लिए लोग सामाजिक दूरी को भुल कर मार्केट में इकट्ठा हुए।

 

इतना ही नहीं बल्कि शनिवार को तीन बजे तक दुकान खुलने की अनुमति देने की घोषणा भी काफी देर में की गई और इससे पता चलता है कि सत्तारूढ़ पार्टी के लोग ही भ्रम में थे। उन्होंंने कहा कि जनता अब जानना चाहती है कि अनुभवी नौकरशाह लोग मुख्यमंत्री और अन्य मंत्रियों को सही निर्णय लेने को लेकर मार्गदर्शन क्योंं नहीं कर रहे हैं। उन्होंने राज्य सरकार, नौकरशाहों और जिला प्रशासन से समन्वित तरीके से काम करने का आग्रह किया। उल्लेखनीय है कि कोरोना वायरस के प्रसार में तेजी से हो रही वृद्धि को गंभीरता से लेते हुए शुक्रवार शाम को राज्य सरकार ने घोषणा की थी कि चेन्नई समेत पांच जिलों में रविवार से चार दिनों के लिए पूर्ण लॉकडाउन रहेगा।

Home / Chennai / सरकार की अचानक से पूर्ण लॉकडाउन की घोषणा ने लोगों को डराया: दिनकरण

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो