scriptहेरिटेज पेंटिंग प्रतियोगिता में दिखी विद्यार्थियों की प्रतिभा | Talent of students appeared in Heritage painting competition | Patrika News
चेन्नई

हेरिटेज पेंटिंग प्रतियोगिता में दिखी विद्यार्थियों की प्रतिभा

हेरिटेज माह के अवसर पर शनिवार को दक्षिण रेलवे मुख्यालय भवन में पांच से बारह वर्ष आयु वर्ग के बच्चों के लिए हेरिटेज पेंटिंग/ड्राइंग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।

चेन्नईFeb 11, 2019 / 01:12 pm

PURUSHOTTAM REDDY

painting,students,Competition,talent,Heritage,appeared,

हेरिटेज पेंटिंग प्रतियोगिता में दिखी विद्यार्थियों की प्रतिभा

चेन्नई. हेरिटेज माह के अवसर पर शनिवार को दक्षिण रेलवे मुख्यालय भवन में पांच से बारह वर्ष आयु वर्ग के बच्चों के लिए हेरिटेज पेंटिंग/ड्राइंग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। दक्षिण रेलवे के चेन्नई मंडल द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम का उद्घाटन अतिरिक्त मंडल प्रबंधक सुनील सोरटे ने किया। प्रतियोगिता में पेरंबूर, अरक्कोणम, जोलारपेट्टै एवं अयनावरम रेलवे स्कूलों के 85 विद्यार्थियों के अलावा काटपाड़ी, एगमोर, पेरंबूर, अरक्कोणम, केंद्रीय विद्यालय आईजी ग्राउंड एवं एल्लेन बिशप के विद्यार्थियों ने भाग लिया। चेन्नई के अतिरिक्त मंडल रेल प्रबंधक मुकुंद ने विजेताओं एवं प्रतिभागियों को पुरस्कार एवं प्रमाण-पत्र प्रदान किया। इस प्रतियोगिता में मुकेश कृष्णन ने प्रथम, किरण सिंह ने द्वितीय एवं एस. भारत ने तृतीय पुरस्कार प्राप्त किया।
————————————————-

एनएलसीआईएल में एक दिवसीय राष्ट्रीय संगोष्ठी
नैवेली. नेशनल लॉ स्कूल ऑफ इंडिया विश्वविद्यालय बेंगलूरु (एनएलएसआईयू) के सहयोग से एनएलसी इंडिया लिमिटेड में शनिवार को ट्रेंड्स एंड चैलेंजेस टू द इन्सॉल्वेंसी एंड बैंकरप्सी कोड विषय पर एक दिवसीय राष्ट्रीय संगोष्ठी का आयोजन किया गया। उद्घाटन समारोह की अध्यक्षता एनएलसी इंडिया लिमिटेड के सीएमडी राजेश कुमार ने किया।
कार्यक्रम के मुख्य अतिथि मद्रास उच्च न्यायालय के न्यायाधीश एम.एम. सुंदरेश व विशिष्ट अतिथि एनएलएसआईयू के कुलपति प्रो. आर. वेंकट राव थे। उद्घाटन सत्र के दौरान मुख्य अतिथि ने इस तरह के आयोजन के लिए सार्वजनिक उपक्रमों की सराहना की। इस दौरान एनएलसीआईएल के सीएमडी राकेश कुमार समेत अन्य लोगों ने भी अपने विचार व्यक्त किए।

Home / Chennai / हेरिटेज पेंटिंग प्रतियोगिता में दिखी विद्यार्थियों की प्रतिभा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो