scriptTamil Nadu Assembly Election 2021 धर्मपुरी आदिवासी सड़कों पर, आधिकारिक आश्वासन के बाद किया मतदान | Tamil Nadu Assembly Election 2021 | Patrika News
चेन्नई

Tamil Nadu Assembly Election 2021 धर्मपुरी आदिवासी सड़कों पर, आधिकारिक आश्वासन के बाद किया मतदान

अल्लाकट्टू और एरियुर के निवासी आश्वासन के बाद वोट देने के लिए सहमत हुए

चेन्नईApr 07, 2021 / 10:27 pm

ASHOK SINGH RAJPUROHIT

Tamil Nadu Assembly Election 2021

Tamil Nadu Assembly Election 2021

धर्मपुरी. कोट्टूर, एरियूर और अल्लाकट्टू के निवासियों ने मंगलवार सुबह विधानसभा चुनाव (Tamil Nadu Assembly Election 2021) का बहिष्कार करने की धमकी दी। उनका कहना था कि आजादी के बाद से किसी भी निर्वाचित प्रतिनिधि द्वारा सड़कों की मांग पूरी नहीं की गई थी। हालांकि पनागरम रिटर्निंग ऑफिसर ने चुनाव के बाद पांच मांगों की सूची को पूरा करने का लिखित वादा कियाा।
सूत्रों के अनुसार कोट्टुर निवासियों ने कथित तौर पर अपने गांव में तैनात बूथ एजेंटों को भी बाहर भेजा था। अल्लाकट्टू से स्नातक पासुराज ने अपनी मांगों के बारे में बताते हुए कहा कि स्वास्थ्य सेवा और शिक्षा सहित बुनियादी सेवाओं का लाभ उठाने के लिए निवासियों को 11-15 किलोमीटर दूर जाना पड़ता है। किसी भी निर्वाचित प्रतिनिधि ने कभी हमारे गांव का दौरा नहीं किया है। पेनागरम रिटर्निंग ऑफिसर थानीचलम ने बताया कि अधिकारियों ने उन्हें चुनाव से पहले आश्वासन दिया कि उनकी मांगों को पूरा किया जाएगा।
उन्होंने कहा, वर्तमान में, सड़क परियोजना लंबित है और जल्द ही इसे मंजूरी दी जाएगी। चुनाव बहिष्कार की घोषणा के बाद चुनाव अधिकारियों ने निवासियों के साथ बातचीत की। लगभग पांच घंटे बाद, अल्लाकट्टू और एरियुर के निवासियों ने पेनागरम रिटर्निंग अधिकारी थानीचलम, बीडीओ आनंदन और फ़ॉरेस्ट रेंजर ने एक पत्र पर हस्ताक्षर किए, जिसमें वादा किया गया कि पांच सूत्री मांग शामिल है, जिसमें अलग-अलग सड़कों का निर्माण शामिल है। चार अन्य मांगें मनरेगा के तहत रोजगार मुहैया कराने की है। अल्लाकट्टू और एरियुर के निवासी आश्वासन के बाद वोट देने के लिए सहमत हुए। कोट्टूर आदिवासी चुनाव बहिष्कार के अपने फैसले पर अड़े रहे। कोट्टूर में 329 वोटों में से केवल दो ने मंगलवार को वोट डाला था।

Home / Chennai / Tamil Nadu Assembly Election 2021 धर्मपुरी आदिवासी सड़कों पर, आधिकारिक आश्वासन के बाद किया मतदान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो