विधानसभा चुनाव डीएमके विधायक पोनमुडी, गीता जीवन व अन्य ने चुनाव लडऩे की जताई इच्छा

आगामी विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए डीएमके उपमहासचिव और तिरुक्कोयीलूर के विधायक के. पोनमुडी

By: Vishal Kesharwani

Published: 18 Feb 2021, 07:08 PM IST


-प्राप्त किए आवेदन
चेन्नई. आगामी विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए डीएमके उपमहासचिव और तिरुक्कोयीलूर के विधायक के. पोनमुडी और कई अन्य पदाधिकारियों ने आवेदन जमा कर चुनाव लडऩे की इच्छा जाहिर करते हुए टीकट प्रदान करने की मांग की। डीएमके द्वारा आवेदन वितरण की प्रक्रिया बुधवार से शुरू हुई है। इसी क्रम में गुरुवार दोपहर 2 बजे तक पार्टी ने 2 हजार 75 आवेदन पत्र का वितरण किया। कई इच्छुक उम्मीदवारों ने आवेदन भर कर उसी समय जमा भी कर दिया।

 

पार्टी के प्रधानसचिव केएन नेहरु के बेटे अरुण नेहरु के समर्थकों ने मुख्यालय के प्रवेश द्वार से एक रैली भी निकाल कर पटाखा फोड़ा और पार्टी नेताओं के पक्ष में नारेबाजी की। समर्थकों ने अरुण, जो लालगुड़ी विस क्षेत्र से चुनाव लडऩा चाहते हैंं, की ओर से आवेदन पत्र जमा किया। इसके अलावा तुत्तुकुड़ी विधायक पी. गीता जीवन ने पार्टी महासचिव एस. दुरैमुरुगन से आवेदन पत्र प्रदान किया।

 

इसी प्रकार से विलाथीकुलम और कोविलपट्टी विस क्षेत्र से चुनाव लडऩे की इच्छा जाहिर करते हुए छह अन्य इच्छुक उम्मीदवारों ने भी आवेदन पत्र प्राप्त किया। पोनमुडी ने पार्टी अध्यक्ष एमके स्टालिन और युवा विंग के सचिव उदयनिधि स्टालिन को उनके विस क्षेत्र से चुनाव लडऩे के लिए भी आवेदन दिया। पार्टी के तंजावुर नार्थ जिला सचिव कल्यान सुंदरम ने भी आवेदन देकर पप्पानसम विस क्षेत्र से चुनाव लडऩे की इच्छा जाहिर की।

Vishal Kesharwani
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned