scriptराज्य सरकार ने धार्मिक, सामाजिक व राजनीतिक भीड़भाड़ पर लगाया प्रतिबंध | Tamil Nadu bans religious, social and political gatherings | Patrika News
चेन्नई

राज्य सरकार ने धार्मिक, सामाजिक व राजनीतिक भीड़भाड़ पर लगाया प्रतिबंध

राज्य सरकार ने गुरुवार को आगामी 16 नवंबर से धार्मिक, सामाजिक, राजनीतिक, सांस्कृति, शैक्षणिक और अन्य कार्यो की अनुमति देने वाले निर्णय को रद्द कर दिया।

चेन्नईNov 12, 2020 / 05:26 pm

Vishal Kesharwani

राज्य सरकार ने धार्मिक, सामाजिक व राजनीतिक भीड़भाड़ पर लगाया प्रतिबंध

राज्य सरकार ने धार्मिक, सामाजिक व राजनीतिक भीड़भाड़ पर लगाया प्रतिबंध,राज्य सरकार ने धार्मिक, सामाजिक व राजनीतिक भीड़भाड़ पर लगाया प्रतिबंध,राज्य सरकार ने धार्मिक, सामाजिक व राजनीतिक भीड़भाड़ पर लगाया प्रतिबंध


– 16 नवंबर से मिलने वाली थी अनुमति
चेन्नई. राज्य सरकार ने गुरुवार को आगामी 16 नवंबर से धार्मिक, सामाजिक, राजनीतिक, सांस्कृति, शैक्षणिक और अन्य कार्यो की अनुमति देने वाले निर्णय को रद्द कर दिया। यहां जारी एक आधिकारिक विज्ञप्ति में बताया कि आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत गत 31 अक्टूबर को 100 लोगों के साथ इन कार्यक्रमों को अनुमति दी गई थी, जिसे अब रद्द कर दिया गया है। यह प्रतिबंध अगले आदेश तक जारी रहेगा। सरकार ने कहा त्योहारी सीजन के कारण लोग शॉपिंग इलाके और बस टर्मिनस पर भीड़ भाड़ लगाते हैं।

 

मीडिया रिपोर्ट और क्षेत्र निरीक्षण के माध्यम से यह समझा गया कि लोगों ने मास्क लगाना और सामाजिक दूरी का पालन करने समेत कोविड 19 प्रोटोकॉल में शामिल अन्य नियमों की परवाह नहीं की। विदेशों में एक बार फिर से कोरोना की रफ्तार तेज हो गई है। स्थिति को सामान्य करने के लिए कोरोना बचाव उपाय करने की सख्त जरूरत है। स्थिति को गंभीरता से लेते हुए सरकार ने यह निर्णय लिया है।

 

उल्लखनीय है कि सरकार का यह निर्णय उस वक्त सामने आया है जब भाजपा अपनी प्रस्तावित वेल यात्रा के आयोजन की लगातार मांग कर रही है। सरकार द्वारा अनुमति नहीं होने के बावजूद भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष एल. मुरुगन के नेतृत्व में रैली का आयोजन किया जा रहा है। पुलिस ने मुरुगन समेत पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ताओं को कई बार गिरफ्तार भी कर लिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो