scriptबदलाव के लिए तमिलनाडु पूरी तरह से हो रहा तैयार: कमल हासन | Tamil Nadu is getting ready for change: Kamal Haasan | Patrika News
चेन्नई

बदलाव के लिए तमिलनाडु पूरी तरह से हो रहा तैयार: कमल हासन

मक्कल नीदि मय्यम के संस्थापक अध्यक्ष अभिनेता कमल हासन ने कहा कि तमिलनाडु राजनीतिक बदलाव के लिए पूरी तरह से तैयार हो चुका है।

चेन्नईJan 04, 2021 / 05:39 pm

Vishal Kesharwani

बदलाव के लिए तमिलनाडु पूरी तरह से हो रहा तैयार: कमल हासन

बदलाव के लिए तमिलनाडु पूरी तरह से हो रहा तैयार: कमल हासन


सेलम. मक्कल नीदि मय्यम के संस्थापक अध्यक्ष अभिनेता कमल हासन ने कहा कि तमिलनाडु राजनीतिक बदलाव के लिए पूरी तरह से तैयार हो चुका है। चुनावी अभियान में भीड़ को देखकर मैं बदलाव को महसूस कर रहा हूं। रविवार को अपने चुनावी अभियान के चौथे चरण की शुरूआत करने के बाद हासन ने यह बात कही। अलगापुरम में आयोजित चुनावी अभियान में लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा मैं सभी को आश्वासन देता हूं कि एमएनएम जनता को बेहतर सरकार प्रदान करेगी।

 

अभियान में आए लोगों से कम से कम सौ लोगों को एमएनएम के उद्देश्यों को बताने का भी आग्रह किया। उसके बाद हासन येरकुड गए और कॉफी प्लांटेशन के कर्मचारियों से मुलाकात की। उन्होंने कहा कि एमएनएम की सरकार बनने के बाद अपने मंत्रालय से महिलाओं को 50 प्रतिशत आरक्षण दिया जाएगा। उन्होंने लोगों से कहा कि जिस प्रकार से स्वतंत्रता सेनानियों ने भारत छोड़ों के आंदोलन के माध्यम से ब्रिटिशों को भगाया उसी प्रकार से लोगों को राजनीति से भ्रष्ट नेताओं को भी भगा देना चाहिए।

 

एमएनएम की सरकार आई तो तस्माक दुकानों के प्रशासन का निजीकरण करेगी। वहीं शिक्षा और स्वास्थ्य को सरकार के नियंत्रण में लाया जाएगा। इसके अलावा सरकार बनने के छह महीने के अंदर येरकुड तालुक में अच्छा सड़क बनवाया जाएगा। येरकुड में फलों की खेती के लिए जूस कारखाना स्थापित किया जाएगा। उसके बाद कमल हासन आयोथिपट्टिनम, रेड्डीपट्टी इलाकों का दौरा कर लोगों से मुलाकात की।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो