scriptमौसम विभाग का अलर्ट, तमिलनाडु के कई जिलों में अगले 24 घंटे भारी बारिश का अनुमान | Tamil Nadu likely to receive heavy rainfall in next 24 hours | Patrika News
चेन्नई

मौसम विभाग का अलर्ट, तमिलनाडु के कई जिलों में अगले 24 घंटे भारी बारिश का अनुमान

राज्य के उत्तरी जिलों में भी अगले 24 घंटों में भारी वर्षा की संभावना है। चेन्नई में कुछ स्थानों पर हल्की बारिश हो सकती है।

चेन्नईJul 10, 2020 / 05:07 pm

PURUSHOTTAM REDDY

चेन्नई.

मौसम विभाग ने चेन्नई समेत राज्य के कई हिस्सों में अगले 24 घंटों में भारी बारिश की संभावना जताई है। मौसम विभाग ने कहा है कि चेन्नई, कांचीपुरम, वेलूर और आसपास के कई हिस्सों में भारी बारिश हो सकती है। चेन्नई मौसम विज्ञान केंद्र के निदेशक एस. बालाचंद्रन ने कहा कि राज्य के उत्तरी जिलों में भी अगले 24 घंटों में भारी वर्षा की संभावना है। चेन्नई में कुछ स्थानों पर हल्की बारिश हो सकती है। उन्होंने कहा कि चेन्नई में दिनभर बादल छाए रहेंगे और सुबह या रात के समय बारिश होने की संभावना है।

बालचंद्रन ने कहा कि 1 जून से 10 जुलाई तक दक्षिण-पश्चिम मानसून के दौरान सामान्य से 39 प्रतिशत अधिक बारिश हुई है।

चेन्नई में हुई बारिश
गुरुवार-शुक्रवार दरम्यिानी रात चेन्नई और उपनगरीय इलाको में मध्यम बारिश हुई। वेदर ब्लॉगर प्रदीप जॉन का कहना है कि 9 जुलाई को राज्य के कई जिलों में बारिश हुई। प्रदीप का कहना है कि रविवार को भी राज्य के कुछ हिस्सों में बारिश होने की संभावना है।

गुरुवार को यहां हुई बारिश
मौसम विभाग के अनुसार गुरुवार को पुदुकोट्टै, वेलूर, अरियालूर, दिंडीगुल, ईरोड, कांचीपुरम, करुर, कृष्णगिरि, मदुरै, पेरम्बलूर, सेलम, रामनाथपुरम, शिवगंगा, तेनी, तिरुवण्णामलै, नीलगिरि, तिरुवारूर, तिरुचि और विल्लुपुरम में बारिश हुई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो